कलेक्शन करके लौट रहे बैंक कर्मी से बदमाशों ने लूटे 75 हजार

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

रुद्रपुर। गांव से कलेक्शन कर लौट रहे बंधन बैंक के कर्मचारी से धारदार हथियार के दम पर 75 हजार की लूट का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की धर-पकड़ शुरू कर दी है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

पुलिस को सौंपी गयी तहरीर में बरेली जनपद के बसुधरण जागीर निवानी पीड़ित शील रत्न गौतम ने बताया कि वो बंधन बैंक की दरऊ मार्ग स्थित शाखा में पब्लिक रिलेशन ऑफिसर हैं। वह गांव में दिए गए ऋण वसूली का काम देखते हैं। वे कलकत्ता फार्म चौकी क्षेत्र के बखपुर से कलेक्शन करके आ रहा थे। किच्छा डैम के पास दो बाइक सवार युवकों ने बाइक रोक कर धारदार हथियार के दम पर पैसों से भरा बैग व पर्स छीन लिये और मौके से फरार हो गए।

जिसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी 112 नंबर पर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस घटना स्थल का निरीक्षण कर पीड़ित को अपने साथ ले गयी। पूछताछ पर पीड़ित ने बताया कि बैग में 71 हजार रुपये व एक टैब, पंच मशीन के साथ उसके पर्स से चार हजार रुपये निकाल कर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी है। किच्छा एसएसआई राजेश पाण्डेय ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर लूट का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। आरोपियों जो जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *