विकासनगर में बस और लोडर की भिड़ंत में 35 लोग घायल

-टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों के फ्रंट के परखच्चे उड़ गए

विकासनगर। विकासनगर-हरबर्टपुर-देहरादून हाईवे पर लेहमन पुल के पास एक बस और खनन सामग्री से भरे लोडर की आमने सामने की जबरदस्त टक्कर हो गयी। हादसे में दोनों वाहनों के फ्रंट के परखच्चे उड़ गये। इस दौरान बस में सवार सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज बाबूगढ़ के 23 छात्र-छात्राओं सहित 35 लोग घायल हो गये। हादसे में बस और लोडर चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल छात्र-छात्राओं और सवारियों का लेहमन अस्पताल और वाहन चालकों का उपजिला चिकित्सालय विकासनगर में उपचार किया जा रहा है।

शनिवार को देहरादून-हरबर्टपुर रूट पर चलने वाली सवारी बस देहरादून से विकासनगर आ रही थी। बस में सवारियों के अलावा सहसपुर और हरबर्टपुर से सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज बाबूगढ़ में पढ़ने वाले 23 छात्र-छात्राएं भी सवार थे। करीब 8.45 बजे जैसे ही बस लेहमन पुल विकासनगर पहुंची तभी सामने से खनन से भरे अनियंत्रित लोडर ने बस को जबरदस्त टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों के फ्रंट के परखच्चे उड़ गए और बस के भीतर सवार छात्र और सवारियों में चीख-पुकार मच गई। बस के अंदर सपोर्ट के लिए लगे लोहे के डंडों से टकराकर छात्र-छात्राओं और सवारियों को चोटें आयी। हादसे में सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज बाबूगढ़ के 23 छात्र-छात्राओं सहित 35 लोग घायल हो गए। जिन्हें लेहमन अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि बस चालक, परिचालक और लोडर चालक व एक अन्य सवारी को उपजिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *