तुलाज इंटरनेशनल स्कूल में 7वां वार्षिक खेल दिवस आयोजित किया गया

-ट्रोजन हाउस चौंपियन और ओलंपियन हाउस उपविजेता घोषित हुआ।

देहरादून। तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल का 7वां वार्षिक खेल दिवस आज स्कूल परिसर में आयोजित किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, देहरादून के क्षेत्रीय अधिकारी रणवीर सिंह, जबकि विशिष्ट अतिथि राष्ट्रीय वॉलीबॉल खिलाड़ी मोहित भीम शेरावत मौजूद रहे। अतिथियों को प्रधानाध्यापक मृगांक पाण्डेय द्वारा तुलाज़ का स्टोल एवं स्मारिका देकर सम्मानित किया गया। स्पोर्ट्स मीट की शुरुआत स्पोर्ट्स कैप्टन यासिर तबरेज़ और स्कूल कैबिनेट के सदस्यों द्वारा स्पोर्ट्स टॉर्च जलाने के साथ हुई। इसके बाद अनुष्ठानिक मार्च पास्ट का आयोजन किया गया, जिसके बाद मुख्य अतिथि ने स्पोर्ट्स मीट के शुभारंभ की घोषणा करी। इस दौरान स्पोर्ट्स कैप्टन यासिर तपरेज़ ने छात्रों को तपस्या की शपथ भी दिलाई।
कार्यक्रम के दौरान स्कूल बैंड ने मनमोहक संगीतमय प्रस्तुति दी। इसके बाद 100 मीटर दौड़, 200 मीटर दौड़ और अन्य मनोरंजक दौड़ का आजोयन किया गया। ज़ुम्बा डांस, पीटी डिस्प्ले, डम्बल एक्सरसाइज डिस्प्ले और एरोबिक्स ने दर्शकों का मन मोह लिया। बाद में रिले दौड़ का एक सेट आयोजित किया गया, जिसके बाद योग, पिरामिड प्रस्तुति और एक मार्च ड्रिल का आयोजन भी किया गया। स्पार्टन हाउस और ओलंपियन हाउस के बीच रस्साकशी का आयोजन किया गया, जिसमें ओलंपियन हाउस विजेता के रूप में उभरा। ताइक्वांडो के छात्रों ने एक विशेष शो भी प्रस्तुत किया, जिसने दर्शकों का मन मोह लिया। अपने संबोधन में मुख्य अतिथि रणवीर सिंह ने शानदार प्रदर्शन के लिए छात्रों को बधाई दी और उन्हें आगामी बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।
7वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हाउस-वाइज़ मार्च पास्ट और पुरस्कार वितरण समारोह के साथ हुआ। यासिर तपरेज़ और अनुषा मिश्रा को सीनियर वर्ग में प्लेयर ऑफ़ द ईयर 2022 घोषित किया गया, जबकि मानस्विभा और साहिल राज को जूनियर वर्ग में प्लेयर ऑफ़ द ईयर 2022 घोषित किया गया। ओवरऑल चौम्पियनशिप ट्रॉफी ट्रोजन हाउस ने जीती, जबकि ओलंपियन हाउस को रनर-अप ट्रॉफी से सम्मानित किया गया। बेस्ट मार्च पास्ट ट्रॉफी स्पार्टन हाउस ने जीती, जबकि टाइटन हाउस को बेस्ट डिसिप्लिन हाउस ट्रॉफी से नवाजा गया। कार्यक्रम का समापन डीन ऑफ स्पोर्ट्स संदीप दत्ता के धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *