दुनिया का पहला स्मार्टफोन मोटोरोला एज 30 फ्यूजन वीवा मैजेंटा में लॉन्च

देहरादून। पैनटोन कलर के साथ मोटोरोला ने साल 2023 में दुनिया का पहला स्मार्टफोन मोटोरोला एज 30 फ्यूजन, वीवा मैजेंटा (स्पेशल एडिशन) में लॉन्च किया, जो कि 39,999 रुपये के एक्सक्लूसिव लॉन्च ऑफर के साथ फ्लिपकार्ट एवं लीडिंग रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है।
लिमिटेड एडिशन के साथ-मोटोरोला एज 30 फ्यूजन दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जो ट्रेंडसेटिंग और खास स्टाइलिश के साथ वर्ष 2023 के पैनटोन कलर-विवा मैजेंटा का दावा करता है। वर्ष के शानदार विवा मैजेंटा कलर तथा वीगन लैदर फिनिश और देखने वाली योग्य पैनटोन ब्रांडिंग बैक के साथ यह इस डिवाइस के अल्ट्रा-स्लीक और प्रीमियम डिजाइन को और अधिक आकर्षक बना देता है, जिससे यह वास्तव में बेहद शानदार प्रतीत होता है। इसका फ्लैगशिप ग्रेड क्वालकॉम® स्नैपड्रैगन® 888$ 5जी मोबाइल प्लेटफॉर्म काफी दमदार है, जो कि इसे परफॉरमेंस और खूबसूरती के मायनों में एक आदर्श मिश्रण बनाता है। यह शानदार मोटोरोला एज 30 फ्यूजन एक्सक्लूसिव रुप से लिमिटेड पीरियड के लिए सिर्फ 39,999 रुपये की कीमत के साथ बिक्री के लिए 12 जनवरी, दोपहर 3 बजे से फ्लिपकार्ट, मोटोरोला.इन तथा लीडिंग रिटेल स्टोर्स पर मौजूद होगा। अब कंज्यूमर्स चुनिंदा कार्डों पर 3,500 रुपये एवं रिलायंस जियो से रु 7,699 की अतिरिक्त बैंक छूट भी प्राप्त कर सकते हैं। 20 वर्षों से अधिक, पैनटोन कलर इंस्टीट्यूटन्न् में कलर कंसिस्टेंसी एवं एक्यूरेसी में ग्लोबल एक्सपर्ट्स ने कलर की प्रतीकात्मक प्रकृति को उजागर करने के लिए पैनटोन कलर ऑफ द ईयर की घोषणा की है, जो कि यह दर्शाता है कि किस तरह हमारी कलर चॉइस यह दर्शाती है कि हमारी संस्कृति में निश्चित समय में क्या हो रहा है। पैनटोन कलर ऑफ द ईयर का चयन सम्पूर्ण वर्ष ग्लोबल ट्रेंड्स और थीम्स का विश्लेषण करके किया जाता है जिसमे समाज के सभी पहलुओं फैशन से लेकर मार्केटिंग, सोशल मीडिया यहां तक कि राजनीति को लेकर विचार किया जाता है।
स्मार्टफोन केटेगरी में पैनटोन के साथ हमारी इस ग्लोबली एक्सक्लूसिव पार्टनरशिप में, हम देखते है कि कैसे टेक्नोलॉजी एवं कलर अभिव्यक्ति का एक जरिया बनने के लिए आपस में जुड़ सकते हैं, क्रिएटिविटी को बढ़ावा दे सकते हैं और इसी रास्ते में कई तरह के इमर्सिव एक्सपीरियंस को अनलॉक कर सकते हैं। इसी मिशन को आगे बढ़ाने के लिए, हम वर्ष 2023 के पैनटोन कलर, पैनटोन 18-1750 वीवा मैजेंटा में मोटोरोला एज 30 फ्यूजन का एकस्पेशल एडिशन पेश कर रहे हैं, जो एक फीयरलेस कलर के साथ एक नई कहानी की इबारत लिखता है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी मृणाल ठाकुर ने भी इस प्रीमियम स्मार्टफोन के कलर और डिजाइन के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया। जो कि इस बात से बेहद खुश थी कि कैसे यह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *