प्रेमिका को वीडियों काॅल में आत्महत्या की धमकी देने के बाद युवक ने लगाया मौत को गले

रुद्रपुर। एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक का किसी युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसने वीडियों काॅल में प्रेमिका को आत्महत्या करने की धमकी भी दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के अनुसार रम्पुरा वार्ड नंबर 25 निवासी 20 वर्षीय शिवा कोली पुत्र नरेश कोली का मोहल्ले की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ही आपस में विवाह करना चाहते थे, लेकिन कुछ दिनों से उनके बीच मनमुटाव चल रहा था। सोमवार देर रात शिवा ने अपनी प्रेमिका को व्हाट्सएप वीडियो कॉल की और उसे आत्महत्या करने की धमकी दी।

इस पर युवती अपने स्वजनों के साथ शिवा के घर गई और उसके स्वजनों को मामले की जानकारी दी। जब शिवा के स्वजन उसके कमरे में पहुंचे तो वह बिस्तर में मृत अवस्था पर पड़ा हुआ था। यह देख स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर, रम्पुरा चैकी प्रभारी अर्जुन गिरी गोस्वामी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

इधर, मृतक के भाई अंकित ने बताया कि उसके भाई का डेढ़ साल से युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। कुछ दिनों से वह खामोश रह रहा था। मंगलवार की तड़के ढाई बजे युवती और उसके रिश्तेदारों ने ही भाई की मृत्यु की जानकारी दी गई। आरोप लगाया कि भाई का कमरा बिल्कुल बगल में है और युवती व उसके रिश्तेदार काफी देर से भाई के कमरे में मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *