आर्यन स्कूल ने किया यूकेजी छात्रों के लिए ग्रेजुएशन समारोह का आयोजन

देहरादून। आर्यन स्कूल ने आज स्कूल परिसर में यूकेजी के छात्रों के लिए वार्षिक ग्रेजुएशन समारोह का आयोजन किया। समारोह में शैक्षणिक वर्ष 2022-23 के लिए छात्रों की उपलब्धियों को चिन्हित किया गया। कार्यक्रम में चेयरपर्सन सिमी गुप्ता, प्रिंसिपल बी दासगुप्ता, छात्र, अभिभावक और फैकल्टी सदस्य उपस्थित रहे। समारोह की शुरुआत क्वायर प्रस्तुति से हुई, जिसमें यूकेजी के छात्रों ने हे शारदे मां प्रस्तुत किया।

इसके बाद यूकेजी के छात्रों को विभिन्न टाइटल प्रस्तुत किये गए जिसमें अहान चैधरी को मिस्टर चार्मिंग, अर्णिक बहुगुणा को मिस्टर ओरेटर, आरवी अग्रवाल को मिस अडॉरेबल, आयुष्मान कमेरिया को मिस्टर एक्टिव, चक्ष कश्यप को मिस्टर टीम बिल्डर, गौरवी कपूर को मिस डांसिंग क्वीन, इब्राहिम हुसैन को मिस्टर जॉयफुल, इनाया चांदना को मिस इन्क्विजिटिव, इनाया गुप्ता को मिस कॉन्फिडेंट, काव्या को मिस सॉफ्ट स्पोकन, कियांश कैलाश कामले को मिस्टर पंक्चुअल, लावण्या शर्मा को मिस टैलेंटेड, मोहम्मद आहिल को मिस्टर ब्रेवहार्ट, प्रयान पतारी को मिस्टर चीरफुल, श्लोका श्रेष्ठा को मिस ओबेडिएंट, श्रेजा रावत को मिस क्रिएटिव, तृणभ राज थापा को मिस्टर एनर्जेटिक, वान्या चतुर्वेदी को मिस कॉन्जीनिअल और वान्या गर्ग को मिस वेल ड्रेस्ड के खिताब से नवाजा गया।

कार्यक्रम के दौरान यूकेजी के छात्रों ने नृत्य प्रदर्शन और भाषण प्रस्तुत किये और उपस्थित सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। समारोह का मुख्य आकर्षण यूकेजी के छात्रों द्वारा स्नातक होने और ग्रेड 1 में पदोन्नत होने पर स्नातक कैप हवा में उड़ाना था। कार्यक्रम का समापन स्कूल की प्रधानाचार्या बी दासगुप्ता द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ। अपने भाषण में, उन्होंने छात्रों को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए प्रशंसा की और उन्हें अपने भविष्य के सभी प्रयासों में उत्कृष्टता के लिए प्रयास जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस अवसर पर बोलते हुए, प्रिंसिपल बी दासगुप्ता ने कहा, हमें आर्यन स्कूल के स्नातक छात्रों और उनके द्वारा की गई कड़ी मेहनत पर बेहद गर्व है। हमें यकीन है कि वे अपने भविष्य के सभी प्रयासों में हमें गौरवान्वित करना जारी रखेंगे और हम उन सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *