कार पर पलटा ट्रक, चालक फंसा

ऋषिकेश। ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई’ यह लाइनें ताहिर खान पर बिल्कुल सटीक साबित हुई हैं। ताहिर हादसे के बाद लिक्विड सीमेंट से भरे ट्रक के पलटने पर केबिन में ही फंस गया था। किसी राहगीर ने जब ताहिर की चीख पुकार सुनी तो उसने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने केबिन को कटर से काटकर ताहिर को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। जिससे उसकी जान बच पाई।

उधर, लक्सर में ट्रेन की चपेट में आने से महिला की जान चली गई। दरअसल, ताहिर खान भद्रकाली बाईपास मार्ग से लिक्विड सीमेंट से भरा ट्रक लेकर मुनि की रेती थाने की ओर जा रहा था। तभी ब्रह्मानंद मोड़ के पास अचानक ट्रक के ब्रेक फेल हो गए। ब्रेक फेल होते ही ट्रक अनियंत्रित होकर आगे बढ़ गया। ट्रक जैसे ही ब्रह्मानंद मोड़ पर पहुंचा तो वो पलट गया। जिसके चलते ताहिर ट्रक के केबिन में फंस गया। इसी बीच ताहिर खान की चीख पुकार सुनकर किसी ने घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी।

उधर, हादसे की सूचना पाकर मुनि की रेती थाना पुलिस और ढालवाला से एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। एसडीआरएफ के जवानों ने किसी तरह केबिन को कटर से काटकर ताहिर को बाहर निकाला। साथ ही एंबुलेंस के जरिए ताहिर को सरकारी अस्पताल भेजा। वहां डॉक्टर ने इस बड़ी घटना के बावजूद ताहिर खान को मामूली चोट आने की जानकारी दी है।

मुनि की रेती थाना के इंस्पेक्टर रितेश शाह की मानें तो यह हादसा ब्रेक फेल होने से हुआ। बताया जा रहा है कि घटना रात 1ः30 बजे की है। सड़क सुनसान थी। यदि यह हादसा दिन में होता तो काफी नुकसान हो सकता था। हादसे में सड़क किनारे पार्क की दीवार क्षतिग्रस्त हुई है। फिलहाल, लिक्विड सीमेंट से भरे ट्रक को पार्क से बाहर निकालने के प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *