चोरी के माल सहित आरोपी गिरफ्तार

देहरादून। कोतवाली ऋषिकेश व एस.ओ..जी देहात की संयुक्त टीम ने बंद घर में चोरी करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से चोरी का माल भी बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी के उपर पहले से ही उप्र व दून में पहले से ही कई मामले दर्ज हैं।

मिली जानकारी के अनुसार गंगा नगर ऋषिकेश निवासी आर्यन लूथरा व अनिल लूथरा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वे 14 मार्च की शाम को जनपद सहारनपुर स्थित सत्संग भवन गए थे।

जब वे घर वापस आए तो उनके घर का ताला टूटा हुआ था और सारा सामान बिखरा हुआ था। जब उन्होंने अपने घर को शक होने पर खंगाला तो नकदी और सोने चांदी के जेवरात गायब थे। पुलिस ने दी गयी तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया।

गठित पुलिस टीम ने पूर्व में प्रकाश में आये, जेल से रिहा हुये चोरों के सम्बन्ध में जानकारी एकत्रित कर उनका भौतिक सत्यापन किया गया। वादी के घर व सड़क में लगे लगभग 35 सी0सी0टी0वी0 कैमरों की फुटेज चैक की गयी। फुटेज देखने पर एक व्यक्ति घर के अन्दर, आस-पास व सड़क पर घूमता हुआ दिखाई दिया। इस वीडियो फुटेज को मुखबिर को दिखाकर जानकारी की गयी।

इसके बाद मुखबीर की सूचना पर एक व्यक्ति को रेलवे अंडर पास के पास से पकड़कर चेक किया तो उसके पास से चोरी का माल बरामद हो गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कुछ दिन पहले उसने यह माल एक बंद घर से रात मे चोरी किया था। आरोपी का नाम ’नासिर पुत्र स्वर्गीय कमरुद्दीन निवासी ग्राम शाहपुर थाना बेहट जिला सहारनपुर उम्र 36 वर्ष’हाल निवासी-’गली नंबर 5, आजाद कॉलोनी थाना पटेलनगर, देहरादून बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *