दूनवासियों के लिए केवल 8,999 रु. में इन्फिनिक्स हॉट 30आई स्मार्टफोन

देहरादून। दूनवासियों के लिए प्रीमियम लुक्स और दोगुनी रैम के साथ एक प्रो की तरह मल्टीटास्क करने का मौका लेकर आया है इन्फिनिक्स। वो दिन बीत गए जब कम बजट का स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को क्वालिटी, स्टोरेज क्षमता या फिर स्मार्टफोन की खूबसूरती के मामले में मन को मारना पड़ता था। इन्फिनिक्स की नई विशेषताओं से भरपूर हॉट सीरीज, हॉट 30आई सभी अपेक्षाओं को पीछे छोड़ देगी। इन्फिनिक्स की यह गेम-चेंजिंग डिवाईस मल्टी-टास्किंग के लिए सर्वश्रेष्ठ है क्योंकि इसमें आकर्षक रूप के साथ दोगुनी मैमोरी है।

अनीष कपूर, सीईओ इन्फिनिक्स इंडिया ने शुक्रवार को लॉन्च के मौके पर बताया कि 8,999 रु. के विशेष मूल्य में 16 जीबी की एक्सपैंडेबल मैमोरी, 128जीबी की स्टोरेज, प्रीमियम डायमंड पैटर्न डिजाईन, शक्तिशाली बैटरी और 50 मेगापिक्सल के ड्युअल एआई कैमरा एवं बेहतर सुरक्षा के साथ हॉट 30आई दूनवासियों के लिए प्रस्तुत है।

अनीष कपूर ने कहा कि इन्फिनिक्स में हमारा ध्यान हर नए स्मार्टफोन के साथ उपयोगी इनोवेशंस द्वारा यूजर्स का अनुभव बेहतर बनाने पर है। अपनी हॉट सीरीज में हमने फुली-लोडेड किफायती डिवाईसेज की श्रृंखला का विकास किया है, जिसमें अनेक अतिरिक्त विशेषताएं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *