मसूरी के पास रोडवेज बस खाई में गिरी, दो लोगों की मौत, कई घायल

 

मसूरी/देहरादून। मसूरी-देहरादून मार्ग पर रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। एक रोडवेज बस खाई में गिर गई, जिसमें 38 लोग सवार थे। तीन लोगों की मौत हो गई है। आईटीबीपी के जवान और पुलिस व स्थानीय लोगों ने घायलों को खाई से बाहर निकाला। तीन लोगों की गंभीर घायल है। जबकि 19 घायलों को देहरादून भेजा गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक बस हादसा मसूरी से पांच किमी पहले मसूरी देहरादून हाईवे पर शेर घड़ी के पास हुआ। इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर राहत-बचाव कार्य में जुटी। बस मसूरी से देहरादून लौट रही थी, तभी रास्ते में शेर घड़ी के पास 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे के कारण यहां दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई है। हादसे में घायल 22 लोगों को मसूरी में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जबकि सात गंभीर रूप से घायल मैक्स में भर्ती हैं। इनमे से तीन की मौत बताई जा रही है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हादसे पर गहरा दुख जाहिर करते हुए कहा कि देहरादून-मसूरी हाइवे पर बस के खाई में गिरने का समाचार अत्यंत दुखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। सम्बंधित अधिकारियों को घायलों के बेहतर उपचार हेतु निर्देशित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *