सहायक निदेशक राष्ट्रीय बचत,को सेवानिवृत्ति पर दी गई विदाई

 

विदाई समारोह के अवसर पर उपस्थित कर्मचारियों ने उनके मदृव्यवहार एवं कार्य प्रणाली की प्रशंसा की और उन्हें एक कुशल अधिकारी बताया।

 

अल्मोड़ा रिपोर्टर S B T NEWS

अल्मोड़ा। सहायक निदेशक राष्ट्रीय बचत अनिल कुमार टम्टा अपनी अधिवर्षता आयु पूर्ण करने के पश्चात आज 31 मई को सेवानिवृृत्त हो गये है। इनके पास वर्ष 2014 से जिला सूचना अधिकारी, आहरण वितरण अधिकारी का अधिभार था। इस अवसर पर जिला सूचना कार्यालय में एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

विदाई समारोह के अवसर पर उपस्थित कर्मचारियों ने उनके मदृव्यवहार एवं कार्य प्रणाली की प्रशंसा की और उन्हें एक कुशल अधिकारी बताया।  इन्होंनेे लगभग 34 वर्ष की सेवा बागेश्वर, पिथौरागढ, टिहरी एवं अल्मोड़ा में अपनी सेवायें दी। अपनी सेवाकाल के दौरान उन्होंने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के निष्पादन में अहम भूमिका अदा की। इन्होंने संख्या सहायक, जिला बचत अधिकारी सहित सहायक निदेशक बचत के पदों पर अपनी सेवायें दी साथ ही राष्ट्रीय बचत के लक्ष्यों को पूरा करने में पूर्ण निष्ठा के साथ कार्य किया और जनपद को हमेशा अव्वल श्रेणी में लाने का प्रयास किया।

इन्होंने अपने सेवाकाल के दौरान जिला पूर्ति अधिकारी के पद का भी कार्य पूर्ण निष्ठा के साथ किया। इस अवसर पर उन्हें जिला पूर्ति कार्यालय एवं राष्ट्रीय बचत कार्यालय द्वारा भी विदाई दी गयी। इस अवसर पर अपर जिला सूचना अधिकारी अजनेश राणा, वरिष्ठ सहायक विपिन चन्द्र, वाहन चालक तारादत्त पाण्डे, टैक्नीकल सहायक हरीश सिंह बिष्ट, श्रीमती कमला स्यूनरी, महेन्द्र नेगी, नन्दन लाल, चन्दन लटवाल के अलावा सेवानिवृृत्त कर्मचारी शंकर दत्त पाण्डेय उपस्थित थे। इस अवसर पर शाॅल उढाकर श्री टम्टा को सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *