कुख्यात बदमाश परवेज, पुलिस के हाथों मुठभेड़ में मार गया

 

एक लाख का  इनामी कुख्यात बदमाश मुठभेड़ में ढेर
मुठभेड़ स्थल से 32 बोर व 9 एमएम की दो पिस्टल व कारतूस बरामद हुए

उत्तर प्रदेश/ गोरखपुर। कहा जाता है की बुरे काम का बुरा नतीजा यहा कहावत सही बैठती है हत्या,लूट बेरेहमी से लोगों को मौत के घाट उतार देने वालों पर। उत्तरप्रदेश का कुख्यात परवेज खान मुबारक का दाहिना हाथ कहा जाने वाला शार्प शूटर एक लाख के इनामी परवेज को गोरखपुर की एसटीएफ टीम ने आज एक मुठभेड़ में ढेर कर दिया।

मुठभेड़ स्थल से 32 बोर व 9 एमएम की दो पिस्टल व कारतूस बरामद हुए हैं। परवेज बसपा नेता जुगराम मेहंदी व उनके ड्राइवर की हत्या में परवेज वांछित चल रहा था, उसके विरुद्ध हत्या,लूट आदि के दर्जनों मुकदमे दर्ज है। परवेज ने अम्बेडकरनगर जिले में 18 अक्तूबर 2018 को बसपा नेता जुरगाम मेहंदी व उनके ड्राइवर शुभनीत यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी, अंधाधुंध की गई फायरिंग में दो राहगीर घायल हुए थे। तबसे वह फरार चल रहा था।

एसटीएफ ने घेराबंदी कर परवेज को गिरफ्तार करने की कोशिश की लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में वह मौके पर ही मारा गया। मुठभेड़ गोरखपुर के पीपीगंज थाना क्षेत्र में रोहिन नदी के किनारे बने बंधे पर हुई।परवेज के पास से दो पिस्टल, एक बैग में जरुरत का सामान बरामद हुआ।

बदमाश के सीने व पैर में लगी गोली। बाइक चला रहा बदमाश भागने में सफल रहा।मुठभेड़ में शातिर बदमाश के ढेर होने की खबर मिलते ही मौके पर एसपी (नार्थ) मनोज अवस्थी, सीओ (कैंपियरगंज) पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक एसटीएफ सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि बदमाश के पास से .32 बोर व नाइन एमएम की पिस्टल व एक बैग मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *