संपत्ति के लालच में कलयुगी बेटे ने मां-बाप को मौत के घाट उतारा

 

गाजियाबाद में बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ

बेटे ने ही मां बाप का  गला घोंटकर मार डाला। 

दिल्ली (गाजियाबाद)। दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस जांच में पता चला है कि बेटे ने ही मां बाप की तार से गला घोटकर हत्या की थी। संपत्ति के लिए बेटे ने मां बाप को मारा। पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद बेटे ने ही थाने में मां-बाप का कत्ल होने की सूचना दी थी। जांच पड़ताल के बाद जब बेटे से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है।

गाजियाबाद की लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के बलराम नगर कॉलोनी में सुरेंद्र ढाका अपने परिवार के साथ दो मंजिला मकान में रहते थे। सुरेंद्र ढाका मूल रूप से बागपत के ढिकौली गांव निवासी थे। जो काफी समय से यहीं पर रहते हैं और पास में ही परचून की दुकान करते थे। वह साथ में ही ब्याज पर पैसों का लेनदेन भी करते हैं। शनिवार शाम को उनके बेटे रवि ढाका ने पुलिस को सूचना दी की उनके माता-पिता की गला घोटकर हत्या कर दी गई है।

पुलिस ने मृतक के संबंधियों तथा बेटे से कड़ी पूछताछ की तो हत्याकांड का खुलासा हुआ। बेटे ने माता-पिता की हत्या को अंजाम दिया था. प्रॉपर्टी विवाद में मां-बाप की गला घोटकर बेटे ने हत्या की थी। एसपी ग्रामीण इराज राजा के मुताबिक, मृतक दंपत्ति के दो बेटे थे। इसमें बड़े बेटे की एक्सीडेंट के दौरान मौत हो गई। मृतक दंपति का बेटे और उसके परिवार से ज्यादा लगाव था. छोटे बेटे को ज्यादा इंटरटेन नहीं करते थे। उसके कारण छोटे बेटे ने माता पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने मृतक दंपति के बेटे को हिरासत में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *