डॉ मनोज उप्रेती बने दून के नये सीएमओ

 राज्य के चार जिलों के मुख्य चिकित्साधिकारियों में बदलाव कर दिया है

S B T NEWS

देहरादून। राज्य शासन ने राज्य के चार जिलों के मुख्य चिकित्साधिकारियों में बदलाव कर दिया है। देहरादून में डॉ मनोज उप्रेती को सीएमओ बनाया गया है। जबकि अभी तक सीएमओ का कार्यभार देख रहे डॉ अनूप डिमरी को महानिदेशालय में तैनाती दी गई है।

टिहरी में रेडियोलॉजिस्ट डॉ संजय जैन को सीएमओ बनाया गया है। वहां की सीएमओ डॉ सुमन आर्य को भी महानिदेशालय में नई तैनाती दी गई है। देहरादून के जिला अस्पताल कोरोनेशन और गांधी अस्पताल में डॉ शिखा जंगपांगी को प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक बनाया गया है। उत्तरकाशी में डॉ केशव सिंह को सीएमओ बनाया गया है।

वहां सीएमओ का कार्य देख रहे डॉ डीपी जोशी को श्रीनगर उपजिला अस्पताल में बाल रोग विशेषज्ञ के पद पर तैनात किया गया है। चमोली जिले में डॉ केके अग्रवाल को सीएमओ बनाया गया है। चमोली में अभी तक सीएमओ की जिम्मेदारी देख रहे वरिष्ठ रेडियोलॉजिस्ट डॉ गुमान सिंह राणा को जिला अस्पताल गोपेश्वर का प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक बनाया गया है।

सचिव स्वास्थ्य डॉ पंकज कुमार पांडेय की ओर से इसके आदेश किए गए हैं। राज्य में पिछले कई दिनों से सीएमओ और सीएमएस स्तर के डॉक्टरों में बदलाव की चर्चा थी जिसके बाद अब सरकार ने आदेश कर दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *