उत्तराखंड में निकट भविष्य में होंगी वॉलीबॉल लीग प्रतियोगितायें

 

वॉलीबॉल एसोसिएशन ऑफ उत्तरांचल की वार्षिक ई आम जूम बैठक हुई

राज्य के खिलाड़ियों को राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ प्रतिभाग करने का अवसर प्राप्त होगा।

S B T NEWS

देहरादून। वॉलीबॉल एसोसिएशन ऑफ उत्तरांचल की वार्षिक ई आम जूम बैठक हुई। बैठक कह अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष चैधरी अवधेश कुमार ने की, मीटिंग में निर्णय लिया गया कि निकट भविष्य में वॉलीबॉल लीग का आयोजन किया जायेगा। ई मीटिंग का संचालन रूद्र प्रयाग वॉलीबॉल एसोसिएशन के सचिव आशुतोष सेमवाल ने गूगल मीट एप के माध्यम से किया स ई मीटिंग की अध्यक्षता कर रहे प्रदेश अध्यक्ष चैधरी अवधेश कुमार ने मीटिंग की आरम्भता शुभकामनायें देकर किया।

वॉलीबॉल एसोसिएशन ऑफ उत्तरांचल के सचिव हेम  पुजारी ने मीटिंग में आए कार्यकारिणी सदस्यों, जिलों की पंजीकृत इकाईयों के पदाधिकारियों, पंजीकृत रेफरियों एवं खिलाड़ियों का स्वागत किया, मीटिंग में पहुँचे सभी सदस्यों ने अपने अपने सुविचारों एवं सुझावों द्वारा अवगत कराया।

निर्णय लिया गया कि उत्तराखंड वालीबॉल एसोसिएशन के सचिव द्वारा वालीबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के नवीन चुनावों के बाबत विभिन्न न्यायालयों में चल रही न्यायिक कार्यवाहियों एवं इन कार्यवाहियों में उत्तराखंड वालीबॉल एसोसिएशन की भागीदारी की स्थिति से कार्यकारिणी को अवगत करवाया गया। जिसके उपरांत निर्णय लिया गया है कि आप के विधिक अधिकारो हेतु उत्तराखंड वालीबॉल एसोसिएशन एकजुटता के साथ अंतिम निस्तारण तक लड़ेगी।

उत्तराखंड वालीबॉल एसोसिएशन कोविड-19 महामारी के कारण जारी लॉक डाउन की समाप्ति के उपरांत विभिन्न आयु वर्गों की राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिताओं के आयोजन हेतु कैलेंडर जारी करेगी तथा इसका आयोजन सुनिश्चित करेगी।

उत्तराखंड वॉलीबॉल एसोसिएशन की उपरोक्त आम बैठक में निर्णय लिया गया है कि एसोसिएशन के लिए वॉलीबॉल खेल एवं खिलाड़ियों का हित सर्वोपरि है जिसके लिए एसोसिएशन राज्य में खेल की लोकप्रियता को बढ़ाने एवं राज्य खिलाड़ियों का एक्सपोजर बढ़ाने के लिए वालीबॉल लीग का आयोजन करने जा रही है जिससे कि राज्य के खिलाड़ियों को राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ प्रतिभाग करने का अवसर प्राप्त होगा। वरिष्ठ सदस्य सेवा सिंह मठारु ने मीटिंग में पहुँचे सदस्यों का धन्यवाद करते हुए मीटिंग की समाप्ति की घोषणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *