पानी के गड्ढे में नहाने गए दो किशोरों की डूबकर मौत

 

फैजान तथा फरमान गहरे पानी की ओर चले गये जिस कारण
दोनों की  पानी में डूबने से मौत हो गई

मौत की सूचना पर गांव में हड़कंप मच गया।

उधम सिंह नगर/ रुद्रपुर। ईंट भट्टे के बाहर बने पानी के गड्ढे में नहाने गए दो किशोरों की डूब कर मौत हो गई। इन किशोरों के साथ नहाने गए अन्य किशोरों ने गांव में दोनों के डूबने की सूचना पहुंचाई जिसके बाद ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों किशोरों के शवों को बाहर निकाला। मौत की सूचना पर गांव में हड़कंप मच गया।

सीओ वंदना वर्मा तथा केलाखेड़ा एसओ बीसी जोशी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों किशोरों के शवों का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया है प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पंचायत केलाखेड़ा के गांवभौवानगला निवासी 15 वर्षीय फैजान पुत्र नूर अहमद, 11 वर्षीय फरमान पुत्र इस्लामनवी अपने साथी बिलाल, अलफैज और साहिल के साथ गांव के ही एक ईट भट्टा में बने पानी के गड्ढे मैं नहाने गए थे। 

नहाने के दौरान फैजान तथा फरमान गहरे पानी की ओर चले गये जिस कारण वह दोनों पानी में डूब गए तथा इन की दम घुटने से मौत हो गई। दोनों किशोरों की मौत होने की सूचना साथियों ने ग्रामीणों को दी जिस पर मृतकों के परिजन तथा अन्य ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। इन लोगों ने दोनों के शवों को बाहर निकाला तथा इसकी जानकारी पुलिस को दी।

जानकारी के बाद सीओ वंदना वर्मा, केलाखेड़ा ऐसो बीसी जोशी टीम के साथ मौके पर जा पहुंचे इन लोगों ने शवों का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया। वही किशोरों की मौत से परिजनों में गहरा आक्रोश है तथा ग्रामीण भी गमजदा है। वहीं फरमान के परिजनों ने बताया कि मृतक फरमान कक्षा दो में पढ़ाई करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *