भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक हुई आयोजित

 

चुनावी समय नजदीक है लिहाजा कार्यकर्ताओं को जी जान से जुड़ने की आवश्यकता है : प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम 

कोरोना वैक्सीनेशन के काम को जन जन तक ले जाने के लिए भी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से अपील की गई।

अल्मोड़ा रिपोर्टर एसबीटी न्यूज़

अल्मोड़ा। 19 जून भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से डिस्टिक कोऑपरेटिव बैंक सभागार में आयोजित हुई, जिसमें प्रदेश कार्यसमिति की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक द्वारा की गई। इस दौरान उत्तराखंड भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने वर्चुअल कार्य समिति के माध्यम से जुड़े पदाधिकारियों को संबोधन किया।

चुनावी वर्ष में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि चुनावी समय नजदीक है लिहाजा कार्यकर्ताओं को जी जान से जुड़ने की आवश्यकता है ताकि 2022 में प्रचंड बहुमत के साथ फिर से राज्य के विकास के लिए भाजपा सरकार बने। वही महामंत्री संगठन अजेय जी द्वारा आगामी संगठनात्मक कार्यक्रमों का विस्तृत ब्यौरा रखा गया।

वही तरुण चुग जी द्वारा इस महामारी से बचने के लिए कोरोना वैक्सीनेशन के काम को जन जन तक ले जाने के लिए भी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से अपील की गई। साथ ही इस कार्य समिति का संचालन प्रदेश महामंत्री कुलदीप जी द्वारा किया गया कार्यक्रम के अंत में कोरोना की महामारी में दिवंगत हुए भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के लिए शोक प्रस्ताव पारित करते हुए 2 मिनट का मौन रखा गया।

इस वर्चुअल प्रदेश कार्यसमिति में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष रवि रौतेला, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री गोविंद पिळखवाल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य लता बोरा, नरेंद्र भंडारी,युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल, प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी लक्ष्मण खाती, जिला महामंत्री महेश नयाल और प्रेम शर्मा सदीप भोज सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *