छत से गिरने पर युवक की मौत

 

गर्मी होने के कारण मृतक के छज्जे पर कुर्सी पर बैठते वक्त हुआ हादसा

मृतक के परिजनों को सूचना के लिए थाना सतपुली को अवगत कराया गया।

S B T NEWS

देहरादून। सेलाकुई में नशे में छत से गिरने पर युवक की मौत हो गई। राजेंद्र सिंह पुत्र प्रताप सिंह निवासी सेलाकुई ने थाना सेलाकुई पर आकर सूचना दी गई कि उसके साथ निगम रोड पर स्थित सिरोही हॉस्टल में रहने वाले मनीष चंद्र डोबरियाल पुत्र बिंद प्रकाश निवासी मल्ली ऑडल थाना सतपुली उम्र 35 वर्ष हॉस्टल की पहली मंजिल के बरामदे के छज्जे से नीचे घर के आंगन के फर्श पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे वह तत्काल अन्य साथियों की मदद से उपचार के लिए महंत इंद्रेश अस्पताल लेकर गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक मनीष के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है।

प्राप्त सूचना पर थानाध्यक्ष द्वारा घटनास्थल पर जाकर निरीक्षण किया गया तथा अन्य लोगों से पूछताछ की गई तो मृतक का हिमालयन कंपनी में जॉब करने का पता चला एवं छुट्टी पर होने व पड़ोस में कॉकटेल पार्टी में शामिल होना तथा पार्टी मे शराब का सेवन कर हॉस्टल में नशे में आना पाया गया।

प्रथम दृष्टया मृतक कमरे में गर्मी होने के कारण व मृतक का नशे में होने के कारण छज्जे में कपड़े उतारकर कुर्सी पर बैठना व इसी दौरान छज्जे से नीचे गिरने के कारण सिर पर गंभीर चोट लगने से मृत्यु होना प्रतीत हो रहा है। मृतक के परिजनों को सूचना के लिए थाना सतपुली को अवगत कराया गया। जिस पर मृतक के परिजन मंहत इन्द्रेश अस्पताल पहुंचे। मृतक के परिजनो के समक्ष ही मृतक के शव का पंचायतनामा भरा गया तथा शव को पोष्टमाटर्म के लिए कोरोनेशन अस्पताल भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *