दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष

 

रास्ते की मेड़ काटने को लेकर हुई कहासुनी हाथापाई तक पहुंच गई

मारपीट में दोनों पक्षों के 15 नामजद समेत 35 अज्ञात पर केस

S B T NEWS

बाजपुर। मेड़ के विवाद में ग्राम पंचायत गोबरा अंतर्गत हांडा घाट के नजदीक दो पक्षों में हुई मारपीट में पुलिस ने दोनों तरफ से 15 नामजद सहित 35 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। देशराज पुत्र स्व. लक्ष्मण दास व परमजीत सिंह हांडा पुत्र कश्मीर सिंह हांडा पक्ष के बीच रास्ते की मेड़ काटने को लेकर हुई कहासुनी हाथापाई तक पहुंच गई थी।

सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंच पुलिस अधिकारियों ने घटना की जानकारी ली थी। देशराज की तहरीर में कहा गया है कि वह अपने खेत की जुताई करने गया था। इस दौरान रंजीत पुत्र कश्मीर हांडा ने पहले गाली-गलौज की और फिर फोन से अपने साथियों को बुला लिया। रंजीत के साथ ही परमजीत हांडा, सतपाल, बंटी, जस्सी (जसविदर) एवं अन्य ने धारदार हथियारों व रायफल आदि से हमला कर दिया तथा ट्रैक्टर में तोड़फोड़ की गई।

वहीं, दूसरे पक्ष के परमजीत हांडा ने तहरीर देकर कहा कि सोमवार सुबह उसके घर के सामने देशराज अपने ट्रैक्टर से घर के रास्ते को काट रहा था। परिवार की महिलाओं ने इसका विरोध किया तो आरोपित अभद्रता करते हुए गाली-गलौज करने लगा।

आरोपित ने फोन करके अपने हथियारबंद साथियों पंकज कुमार, विजय कुमार, विजय कंबोज, दीप चंद, महेंद्र कुमार, अमित कंबोज, अमृत सिंह उर्फ गुल्लू, सनी संधू, विक्की व अज्ञात 20 से 22 लोगों को बुला लिया, जिन्होंने जानलेवा हमला बोल दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से नामजद 15 लोगों के साथ ही 20-22 अज्ञात के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 323, 504, 506 आइपीसी के तहत अलग-अलग मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *