गरीब एवं जरूरतमंद लोगों के लिए 1000 फूड पैकेट भेंट किए

 

हमारी तैयारी पहले से ही ठीक होनी चाहिए ताकि हम तीसरे लहर का भी मुकाबला कर सके और प्रत्येक व्यक्ति सुरक्षित रह सकें : विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल

S B T NEWS

ऋषिकेश। कोरोना संक्रमण के बाद हुए लॉकडाउन के कारण जरूरतमंद लोगों को हर दृष्टि से सहयोग करने के लिए सरकार, संगठन एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने आगे आकर के सहयोग के हाथ बढ़ाएं हैं। बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर आज सेवा टीएचडीसी द्वारा सीएसआर मद से कोविड-19 महामारी के अंतर्गत ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के गरीब एवं जरूरतमंद लोगों के लिए 1000 फूड पैकेट विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को भेंट किए।

सेवा टीएचडीसी के माध्यम से विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को जो फूड पैकेट के दिए गए हैं उसमें आटा, चावल, दाल, तेल आदि आवश्यक सामग्री है जो जरूरतमंदों के लिए कुछ समय के लिए राहत का कार्य कर सकती है।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है कि  टीएचडीसी जहां प्रदेश एवं देश के विकास में अपनी अग्रणीय भूमिका निभा रही है वही मानव सेवा के लिए भी अग्रणीय हैस श्री अग्रवाल ने सेवा टीएसडीसी के तमाम अधिकारियों का धन्यवाद व्यक्त किया और कहा है कि उन के माध्यम से जो सामग्री उन्हें प्राप्त हुई है वह जरूरतमंदों तक पहुंचाई जाएगी।

इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने समाज के सक्षम वर्ग से अपील करते हुए कहा है कि वह आगे आकर जरूरतमंदों की सेवा के सहयोगी अवश्य बने  श्री अग्रवाल ने कहा है कि कोविड-19 की तीसरी लहर आने की संभावना व्यक्त की जा रही है इसलिए हमारी तैयारी पहले से ही ठीक होनी चाहिए ताकि हम तीसरे लहर का भी मुकाबला कर सके और प्रत्येक व्यक्ति सुरक्षित रह सकें।

इस अवसर पर सेवा टीएचडीसी के नोडल अधिकारी सी.पी बद्री, आंचल पर्वतीय विकास चेतना केंद्र उत्तराखंड के समन्वयक दीपक कंडारी, भानु रावत, प्रधान संगठन के अध्यक्ष सौवन कैंतूरा, भाजपा श्यामपुर मंडल के अध्यक्ष गणेश रावत, प्रदीप धसमाना, पार्षद शिव कुमार गौतम, पार्षद बिजेंदर मोगा, सतपाल सैनी आदि लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *