जलभराव से ग्रामीण परेशान, दी आंदोलन की चेतावनी

 

मार्ग में जलभराव होने से ग्रामीणों का घर से निकलना दूभर हो गया है

S BT NEWS
रुडकी। नारसन ब्लॉक के हरचंदपुर गांव का मार्ग बदहाल है, मार्ग में जलभराव होने से ग्रामीणों का घर से निकलना दूभर हो गया है। स्थानीय ग्रामीणों का कहना है उन्हें रोजाना इसी मार्ग से आवाजाही करनी पड़ती है, जिससे उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि अधिकारियों को जलभराव की समस्या से अवगत कराने के बाद भी सुध नहीं ले रहे हैं। जिससे लोगों में शासन-प्रशासन के खिलाफ खासा रोष है। नारसन ब्लॉक के हरचंदपुर गांव के ग्रामीण मार्ग पर जलभराव की इस समस्या से परेशान हैं। साथ ही जलभराव के कारण ग्रामीणों को बीमारी फैलने का डर सता रहा है।

ग्रामीणों का कहना है कि ब्लॉक और तहसील स्तर के अधिकारियों को कई बार लिखित में समस्या से अवगत करा चुके हैं, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है। बता दें कि नारसन ब्लॉक के हरचंदपुर गांव के ग्रामीण पिछले लंबे समय जलभराव की समस्या से परेशान हैं। ग्रामीण आश्वासन से आजिज आ चुके हैं।

उन्होंने जल्द जलभराव की समस्या पर गौर न करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। वहीं, इस संबंध में एडीओ पंचायत धर्मपाल तेजवान का कहना है कि जल्द ही पानी जमा होने की समस्या का समाधान किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *