बेकाबू वाहन ने सड़क के किनारे बैठे दो लोगों को रौंदा

 

लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया

S B T NEWS
रुद्रप्रयाग। ऊखीमठ क्षेत्र में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वाहन चालक अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए चोपता आया हुआ था और वापसी के समय उसने सड़क किनारे बैठे दो लोगों को रौंद दिया। आसपास के लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर वाहन को सीज किया और विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इन दिनों चारधाम यात्रा के बंद होने से सैलानी पर्यटक स्थलों की ओर रुख कर रहे हैं। वहीं चैपता में सैलानियों की तादाद बढ़ गई है। वाहन चालक नवल रावत पुत्र राम सिंह रावत देहरादून से अपने मित्रों के साथ चोपता घूमने आया था।

चोपता से घूमने के बाद वापसी में ऊखीमठ-चोपता मोटरमार्ग के सिरसोली के निकट सड़क किनारे बैठे रणवीर सिंह (42) पुत्र नारायण सिंह उम्र और मदन सिंह (40) पुत्र गब्बर सिंह को वाहन से टक्कर मार दी। जिससे दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को को स्वास्थ्य केन्द्र ऊखीमठ पहुंचाया गया, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने बताया कि आरोपी वाहन चालक को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *