ब्लाइंड स्कूल के पास स्कूटर और बाइक की भिडंत, दो लोगों की मौत

 

कैनाल रोड पर बाइक और स्कूटर की आमने सामने की भिडंत

S B T NEWS

देहरादून। कैनाल रोड पर बाइक और स्कूटर की आमने सामने की भिडंत हो गई। दोनों वाहन इतनी तेज गति में थे कि बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। गंभीर घायल दोनों दुपहिया सवारों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। वहां बाइक सवार को मृतक घोषित कर दिया गया। जबकि, स्कूटर सवार की उपचार के कुछ घंटे बाद मौत हो गई।

राजपुर थानाध्यक्ष राकेश शाह ने बताया कि सोमवार आधी रात को सूचना मिली कि कैनाल रोड पर ब्लाइंड स्कूल के पास स्कूटर और बाइक की भिडंत हो गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस बुलाकर दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में बाइक सवार अवनीश चढ़ाक (20) पुत्र देवेंद्र चढ़ाक निवासी डोडा, जम्मू कश्मीर, हाल छात्र साईं इंस्टीट्यूट को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं स्कूटर सवार घायल जय राज जोशी (22) पुत्र टीका राम जोशी निवासी दून ट्राफलगर अपार्टमेंट, धोरणखास, राजपुर का उपचार शुरू किया गया। जय राज जोशी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। मृतक जयराज भी छात्र था। राजपुर थानाध्यक्ष राकेश शाह ने बताया कि मंगलवार को दोनों मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया गया।

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए। पुलिस को संभवना है कि जिस तरह आमने सामने की टक्कर के बाद दुपहिया क्षतिग्रस्त हुए और दोनों दुपहिया सवारों की जान गई, ऐसे में वह बहुत तेज गति में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *