युवा मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की सरकार युवाओ के हितों में अच्छे निर्णय ले रही है : विनीत बिष्ट

 

अफसर शाही में लगाम लगाने की और पहला कदम भी स्वागत योग्य है: जिला मंत्री विनीत बिष्ट

उपनल कर्मियों के हितों में उचित निर्णय, अतिथि शिक्षकों का मानदेय बढ़ाना।

अल्मोड़ा रिपोर्टर एसबीटी न्यूज़

अल्मोड़ा। भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री व जिला सहकारी बैंक के डायरेक्टर विनीत बिष्ट ने जारी बयान मे कहा कि प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की सरकार युवाओ के हितों में अच्छे निर्णय ले रही है, अतिथि शिक्षकों का मानदेय बढ़ाना हो, मनरेगा कर्मचारियों की हड़ताल के दौरान वेतन न कटना, उपनल कर्मियों के हितों में उचित निर्णय आ सके इसके लिए कमेटी गठन का कार्य हो या पुलिस कर्मियों के ग्रेड पे का विषय हो इस पर तुरन्त कार्यवाही हेतु सब कमेटी गठित करना एक विकासशील सोच को दर्शाता है।

अफसर शाही में लगाम लगाने की और पहला कदम भी स्वागत योग्य है, और रोजगार कार्यालय को आउटसोर्सिंग एजेंसी के रूप में स्थापित करने का प्रयास भी युवाओ के लिए मिल का पत्थर साबित होगा, युवाओ को निर्धारित आयु सीमा में छूट दिए जाने के निर्णय लाखो युवाओ को लाभ होगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की सरकार युवा सरकार है और उत्तराखंड के भविष्य को ध्यान में रखकर कार्य करेगी, भारतीय जनता पार्टी ही देश की एक ऐसी पार्टी है जिसमे हर कार्यकर्ता का सम्मान किया जाता है यहां कब किस कार्यकर्ता को क्या जिम्मेदारी मिल जाए खुद कार्यकर्ता भी नही जानता।

वही विलुप्त हो रही कोंग्रेस 10 विधायको में आज तक एक विपक्ष का नेता नही ढूंढ पा रही है एक व्यक्ति की जिद के कारण पूरी पार्टी तबाह हो रही है लेकिन पार्टी नेतृत्व इस बात से आँखे मूंदे है, कोंग्रेस के लोगो भारतीय जनता पार्टी पर उंगली उठाने से पहले अपने गिरेबान में झाँक कर देखना चाहिए, और वैसे भी 2022 में भारतीय जनता पार्टी पुनः सरकार बनाने जा रही है जिसकी शुरुआत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *