होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव मिला

 

मामले में फॉरेंसिक एक्सपर्ट और पुलिस की टीम जांच कर रही है

पुलिस ने महिला के साथ रह रहे उसके पुरुष साथी को गिरफ्तार किया है

एसबीटी न्यूज़ उत्तराखंड

हल्द्वानी। लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन चैराहे पर एक होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस प्रथम दृष्टया में महिला की गला दबाकर हत्या मान रही है, क्योंकि महिला के गले पर निशान पाए गए हैं।

मामले में फॉरेंसिक एक्सपर्ट और पुलिस की टीम जांच कर रही है। होटल के कमरे से कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गई हैं। पुलिस ने पूरे मामले में होटल के कमरे में ठहरे द्वाराहाट निवासी महिला के पुरुष साथी को गिरफ्तार किया है। वहीं, पूरे मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

बताया जा रहा है कि महिला का नाम हेमा है, जो लालकुआं के वर्मा कॉलोनी का रहने वाली है। महिला अपने ससुराल से हरेला के दिन मायके जाने की बात कहकर निकली थी, लेकिन महिला एक पुरुष के साथ पिछले 2 दिनों से होटल के कमरे में ठहरी थी। पुलिस ने महिला के साथ रह रहे उसके पुरुष साथी को गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ कर रही है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह का कहना है कि पूरे मामले में जांच की जा रही है। जांच के उपरांत कुछ भी कहा जा सकता है। उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस को अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के बाद ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। महिला की मौत की सूचना पर महिला की मां और पति पहुंच चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *