पोस्टर होर्डिंग फाड़ने को लेकर नाराज ग्राम प्रधान संघ की अध्यक्ष व उनके पति बैठे धरने पर

 

सीएम के काफिले के आगे हाई वोल्टेज ड्रामा, बीच सड़क पर बैठा प्रधान पति

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

रुद्रपुर। होर्डिंग फाड़ने को लेकर ग्राम प्रधान संघ की अध्यक्ष दीपा कांडपाल व उनके पति ललित कांडपाल द्वारा सीएम के काफिले से पूर्व गोलगेट पर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। इस दौरान ग्राम प्रधान पति आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई ना होने पर बीच सड़क पर बैठ गए। आनन-फानन में ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा उन्हें सड़क से उठाया गया।

बाद में वह सीएम के काफिले के बीच हंगामा करते हुए नजर आये, हालांकि पुलिसकर्मियों द्वारा उन्हें सीएम के काफिले से दूर रखा। ऐसे में एसएसपी के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री उधमसिंह नगर दौरे पर हैं। सीएम के आगमन से पहले ही उनके स्वागत के लिए पूरे जिलेभर में पोस्टर और होर्डिंग्स लगाए गए थे।

जितने भी पोस्टर और होर्डिंग सीएम के स्वागत में लगे थे, उनमें से शान्तिपुरी क्षेत्र के ग्राम प्रधान व जवाहर नगर प्रधान संघ की अध्यक्ष दीपा कांडपाल द्वारा लगाए गए। पोस्टर को कुछ अराजक तत्वों ने छेड़छाड़ कर फाड़ दिया था। जिसके बाद ग्राम प्रधान पति ने पुलिस को मामले में शिकायत करते हुए अराजकतत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी।

कार्रवाई ना होने पर मुख्यमंत्री के काफिले के सामने धरने की बात भी कही थी। जैसे ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का काफिला गोलगेट के पास पहुंचने वाला था, इससे पूर्व ही ग्राम प्रधान दीपा कांडपाल और उनके पति अपने समर्थकों संग गोलगेट पहुंच गए। देखते ही देखते ग्राम प्रधान पति सीएम के काफिले के सामने सड़क पर बैठ गए।

आनन-फानन में ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों ने ग्राम प्रधान पति ललित कांडपाल को सड़क के बीच से उठाया और सीएम के काफिले को आगे बढ़ाया। उन्होंने रथ में सवार सीएम और विधायक को भी आपबीती बतानी चाही, लेकर दोनों की ओर से इशारा कर चुप रहने को कहा गया। जिससे नाराज लोगों ने सीएम मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। हालांकि, बाद में पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *