जागेश्वर विधायक गोविन्द सिंह कुंजवाल धरने/उपवास पर बैठे

 

जागेश्वर मंदिर में पुजारियों एवं प्रबंधन समिति के साथ अभद्रता करने वाले भाजपा सांसद के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की मांग को लेकर धरने/उपवास पर बैठे कुजवाल

एस बी टी न्यूज अल्मोड़ा रिपोर्टर

अल्मोडा़। 1 अगस्त जागेश्वर विधायक गोविन्द सिंह कुंजवाल ने कहा कि विगत दिवस जागेश्वर धाम में भाजपा के सांसद धर्मेंद्र कश्यप द्वारा मंदिर समिति के प्रबंधक भगवान भट्ट के साथ अभद्रता की गयी और गाली गलौच तथा मारपीट की गयी। जागेश्वर जैसे धार्मिक स्थल और करोड़ो लोगों की आस्था के केन्द्र में भारत की संसद में बैठने वाले व्यक्ति द्वारा की गयी ऐसी अशोभनीय हरकत को देखते हुए प्रतीत होता है कि ऐसा व्यक्ति देश व क्षेत्र का हित नहीं सोच सकता है।

उसकी मानसिकता क्या है इस घटना से प्रदर्शित होती है। कांग्रेस पार्टी व विधायक कुंजवाल आज उक्त सांसद के खिलाफ उचित कार्यवाही करवाने हेतु अपने साथियों जिलाध्यक्ष पीताम्बर पांडे,ब्लाक अध्यक्ष पूरन बिष्ट,दीवान सिंह भैसोड़ा, राजेन्द्र सिंह बिष्ट, कमल बिष्ट सहित दर्जनों कांग्रेस जनों के साथ जागेश्वर धाम में 24 घण्टे के उपवास पर बैठ गये हैं।

कुंजवाल ने कहा कि वे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध करते हैं कि वे अपने सख्त आचरण के अनुरूप सख्त शब्दों में सांसद धर्मेंद्र कश्यप को निर्देशित करें कि वह देवभूमि में आकर जागेश्वर धाम में भगवान जागनाथ से अपने कृत्यों के लिए माफी मांगे और जागेश्वर धाम के आचार्यों,जागेश्वर क्षेत्र और देवभूमि की शांतिप्रिय जनता से भी अपने अमर्यादित आचरण के लिए क्षमा मांगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा की करनी और कथनी में ये अंतर है।श्री कुंजवाल के साथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीताम्बर पांडे,राजेंद्र सिंह बिष्ट,पूरन सिंह बिष्ट, कुंदन सिंह गैड़ा, हरीश जोशी, दिवान सिंह भैसोड़ा, दिनेश जोशी, हरिमोहन भट्ट,शेखर पांडे आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *