शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

 

पुलिस अब इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है

एसबीटी न्यूज़ उत्तराखंड

रुड़की। एक युवती को शादी का झांसा देकर युवक ने दुष्कर्म किया। युवती ने दबाव डाला तो युवक ने उसे धोखे से दिल्ली भेज दिया। युवती किसी तरह से भटकती हुई रुड़की पहुंची और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस अब इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती का आरोप है कि गांव का ही एक युवक एक दिन उसके घर आ धमका। उस समय घर पर कोई नहीं था। युवती का आरोप है कि युवक ने मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने उसके खिलाफ कार्रवाई कराने की धमकी दी तो उसने शादी का आश्वासन दिया। उसकी बातों में आकर युवती ने अपने स्वजन को भी यह बात नहीं बताई। इसके बाद युवक कई बार उसके साथ शादी के नाम पर दुष्कर्म करता रहा।

युवती ने जब उस पर शादी करने के लिए दबाव बनाया तो उसने कहा कि वह घर से भाग कर दिल्ली में शादी करेंगे। उसकी बातों में आकर युवती घर से कुछ रुपये लेकर बस स्टैंड पर आ गई। आरोप है कि युवक ने उसे दिल्ली की एक बस में बैठा दिया। साथ ही उसे कहा कि वह दूसरी बस से दिल्ली आ रहा है।

उसकी बातों में आकर युवती दिल्ली चली गई, लेकिन इसके बाद भी युवक वहां पर नहीं आया। वहां पर भटकने के बाद किसी तरह से युवती मेरठ पहुंची और अपने स्वजन को सूचना दी। छह अगस्त को स्वजन उसे लेकर रुड़की पहुंचे। इस मामले में अब युवती ने पुलिस को तहरीर दी है। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *