शिव मंदिर में खून से लथपथ व्यक्ति का शव मिला

 

मृतक के शरीर पर घाव और मौके पर मिले सबूतों के आधार पर पुलिस इसे हत्या का मामला मानकर जांच कर रही है

एसबीटी न्यूज़ उत्तराखंड

गोपेश्वर। चमोली जिले के चेपड़ो गांव के बेतालेश्वर शिव मंदिर में खून से लथपथ एक व्यक्ति का शव मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में मृतक के छोटे भाई ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी और एक संदिग्ध बाबा को हिरासत में ले लिया।

मंदिर में शव मिलने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शरीर पर घाव और मौके पर मिले सबूतों के आधार पर पुलिस इसे हत्या का मामला मानकर जांच कर रही है। थानाध्यक्ष डीएस पंवार ने बताया कि शव की शिनाख्त चेपड़ों गांव के महिपाल सिंह बिष्ट (43) पुत्र मोहन सिंह बिष्ट के रूप में हुई है।

मृतक के परिजनों के मुताबिक महिपाल सिंह मंगलवार रात घर नहीं पहुंचा था और परिजन उसकी खोज में जुटे थे। सुबह सूचना मिली कि महिपाल का शव मंदिर परिसर में पड़ा है। स्थानीय लोगों और मृतक के परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों पहले एक साधु मंदिर परिसर में रह रहा था, लेकिन घटना के बाद से उसका कुछ पता नहीं है।

थानाध्यक्ष पंवार ने बताया कि मृतक के छोटे भाई वीरेंद्र सिंह ने मामले में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने देवाल बाजार से एक संदिग्ध साधु को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। वह वही साधु है जो मंदिर में रह रहा था या फिर अन्य है इसकी पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *