उत्तराखंड़ के लिये बड़ी खबर पवनदीप राजन “इंडियन आइडल” के विजेता बने

इंडियन आइडल 12’ के विजेता, मिली ट्राफी और चमचमाती कार

इंडियन आइडल 12’ शो के अब तक के इतिहास का सबसे लंबा चलने वाला सीजन  था।

मुंबई। उत्तराखंड़ के लिये बड़ी खबर है कि पवनदीप राजन ‘इंडियन आइडल’ के विजेता बन गये, पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के विजेता की घोषणा की जा चुकी है | ‘इंडियन आइडल 12’ के विजेता।

पवनदीप राजन उत्तराखंड के चंपावत जिले के रहने वाले हैं, पवनदीप राजन अच्छा गाने के साथ साथ वे कई म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट्स भी बजाते हैं, वे 2015 में टीवी शो द वाइस जीत चुके हैं।  वे इंडियन आइडल 12 के खिताब के प्रबल दावेदार माने जा रहे थे।

रविवार को इस शो का रंगारंग ग्रैंड फिनाले था। शो के फिनाले का आयोजन 15 अगस्त को भव्य तरीके से किया गया।  फैंस में पहले से इसके विनर को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया था। इसका फिनाले रविवार दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक चला। ‘इंडियन आइडल 12’ के फिनाले में 6 कंटेस्टेंट्स पहुंचे थे, ये हैं- पवनदीप राजन, निहाल टौरो, शनमुख प्रिया, अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले और मोहम्मद दानिश।

 ‘इंडियन आइडल 12’ शो के अब तक के इतिहास का सबसे लंबा चलने वाला सीजन  था। इस शो को गायक और एक्टर आदित्य नारायण ने होस्ट किया। शो में अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया जज की भूमिका में रहे। शो को पहले विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ ने भी जज किया था।

15 अगस्त के दिन शो में भारतीय जवानों को सिंगिंग के जरिए ट्रिब्यूट दिया गया, हर तरह की परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश की गई. फिनाले में कंटेस्टेंट ही नहीं, जज भी परफॉर्म करते नजर आए. हिमेश रेशमिया के साथ सोनू कक्कड़ ने रॉकस्टार की तरह स्टेज पर अपनी सिंगिंग का जलवा दिखाया। पवनदीप राजन ने जीता इंडियन आइडल 12, ट्रॉफी के साथ मिले 25 लाख-लग्जरी कार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *