भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा परिवार संग पूजा के लिए पहुंचे जागेश्वर धाम

 

पूरे विश्व की कल्याण की कामना के साथ जागेश्वर धाम पहुंचे हैं: श्री जेपी नड्डा

जागेश्वर धाम आने से मनुष्य के समस्त कष्ट समाप्त हो जाते हैं और मनुष्य पूर्णता की और प्रस्थान करता है।

अल्मोड़ा रिपोर्टर एसबीटी न्यूज़ उत्तराखंड

अल्मोड़ा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज जागेश्वर धाम के निजी दौरे पर सुबह 11:00 बजे गरुडाबाज के हेलीपैड पर उतरे, सबसे पहले उन्होंने जागेश्वर धाम के दर्शन किए वह उसके बाद पूजा अर्चना की श्री जेपी नड्डा ने हवन कार्यक्रम में भी प्रतिभाग किया श्री जेपी नड्डा ने कहा कि वह पूरे विश्व की कल्याण की कामना के साथ जागेश्वर धाम पहुंचे हैं।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरे विश्व में शांति स्थापित करने के लिए प्रार्थना करती है, उन्होंने कहा कि जागेश्वर धाम देवदार के बीच बसा एक ऐसा धाम है जिस पर शांति प्राप्त होती है। जागेश्वर धाम आने से मनुष्य के समस्त कष्ट समाप्त हो जाते हैं और मनुष्य पूर्णता की और प्रस्थान करता है। पूरे विश्व पटल पर जागेश्वर धाम की एक अलग ही आभा है और जागेश्वर धाम आकर आत्म शांति का जो बोध होता है वह विश्व के अन्य स्थानों पर संभव नहीं है।

श्री जेपी नड्डा ने कहा की बाबा भोलेनाथ जैसे शांत स्वभाव के देवता है और गलत होने पर अपना त्रिनेत्र खोल देते है वैसा ही भारत देश भी है जो हमेशा शांत रहता है लेकिन अपने दुश्मनों का अंत करने से पीछे नही हटता। जेपी नड्डा के जागेश्वर दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया।

इस दौरान उत्तराखंड राज्य में कैबिनेट मंत्री यतिस्वरानंद कैबिनेट मंत्री श्रीमती रेखा आर्य अल्मोड़ा पिथौरागढ़ सांसद अजय टम्टा द्वाराहाट विधायक महेश नेगी भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष रवि रौतेला जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष ललित लटवाल भारतीय जनता पार्टी महामंत्री महेश नयाल, जिला मंत्री विनीत बिष्ट, किरण पंत, गौरव पांडे,रमेश बहुगुणा, ममता भट्ट, पूनम पालीवाल, नरेंद्र बिष्ट, नंदन सिंह नेगी, प्रकाश भट्ट, संजय डालाकोटी,राजेंद्र सिंह ,दीपक पांडे ,सुरेश गढ़िया, संदीप भोज जय सहगल सुभाष पांडे आदि अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *