सीएम धामी और कर्नल कोठियाल के कंबाइड होर्डिंग पर बवाल

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले पोस्टर और होर्डिंग वार शुरू

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले पोस्टर और होर्डिंग वार शुरू हो गया है। आम आदमी पार्टी ने कर्नल अजय कोठियाल को सीएम का चेहरा घोषित कर दिया है। इसके बाद आप ने शहर भर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और कर्नल कोठियाल के साथ कंबाइंड होर्डिंग लगाए हैं। जिसमें लिखा गया है कि उत्तराखंड का सीएम कौन हो-देशभक्त फौजी या नेता पुष्कर धामी, जिस पर अब हंगामा शुरू हो गया है। पुष्कर धामी सरकार ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस पोस्टर को लेकर अब देहरादून में आप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। बताया जा रहा है कि बिजली के खंभों और शहर में लगी स्ट्रीट लाइटों के खम्बों पर आम आदमी पार्टी ने होर्डिंग पोस्टर लगाये हैं। जिनके चलते बिजली विभाग और नगर निगम के अधिकारीयों ने थाना राजपुर, कोतवाली शहर और नेहरू कालोनी में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया है।

इस पर सरकार के प्रवक्ता सुबोध उनियाल का कहना है कि सीएम पुष्कर सिंह धामी खुद एक सैनिक के बेटे हैं। बावजूद इसके सब जानते हैं कि किसकी क्या प्रासंगिकता है। उनियाल ने कहा कि ये आम आदमी पार्टी की घिनौनी मानसिकता है। वहीं सरकार के प्रवक्ता का कहना है कि पोस्टर से सीएम की छवि खराब हो रही है जिसके आरोप में उनके खिलाफ़ मामला दर्ज कराया जा रहा है।

वहीं, मामले में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व सीएम पद के उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल का कहना है कि ये सब राजनीतिक षड़यंत्र उनके खिलाफ सत्ताधारी बीजेपी ने रचाया है। आम आदमी पार्टी से अब बीजेपी की ये बौखलाहट है। क्योंकि बिजली के खम्बों पर कई राजनैतिक पार्टियों के शुभकामना संदेश लगे हैं तो आज तक क्यों किसी पर कार्रवाई नहीं हुई। जहां तक रहा सीएम की छवि खराब का मामला वो आने वाला वक्त ही बताएगा। चुनाव में जनता तय करेगी कि किसकी छवि कैसी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *