Haridwar News: Congress Leader Tilak Raj Behad Statement On Bjp – हरिद्वार: भीड़ दिखाकर टिकट मांगने के जमाने गए- तिलकराज बेहड़

[ad_1]

उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं जिला प्रभारी तिलकराज बेहड़ ने कहा कि भीड़ दिखाकर चुनाव के टिकट की दावेदारी करने के जमाने चले गए हैं। बूथों तक मजबूत पकड़ रखने वाले व्यक्ति को ही टिकट दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो भी टिकट के दावेदार हैं प्रत्येक बूथ से 15-15 कार्यकर्ताओं के नाम, उनके फोन नंबर और उनकी वोटर आईडी के साथ पूरे विधानसभा की लिस्ट बनाकर दें। तभी उस पर विचार होगा।

जिला प्रभारी तिलकराज बेहड़ ने मंगलवार को हरिद्वार और रानीपुर विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक में यह बात कही। चंद्राचार्य चौक स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में तिलकराज बेहड़ ने कहा कि चुनाव कुछ महीने ही बचे हैं। जमीनी स्तर पर मजबूत पकड़ रखने वाले को ही मैदान में उतारा जाएगा। बूथ अध्यक्षों और बूथ कार्यकारिणी के साथ बैठक की जाएगी। टिकट के दावेदारों को लेकर बूथ अध्यक्षों की मंशा जानने के बाद ही टिकट का फैसला प्रदेश और केंद्रीय समिति लेगी। बेहड़ ने कहा कि टिकट के लिए जोर आजमाइश और भीड़ जुटाने से बेहतर जमीनी स्तर पर काम करने की जरूरत है। 

पूर्व दर्जाधारी संजय पालीवाल ने कहा कि लड़ाई सिर्फ टिकट तक है। टिकट फाइनल होने के बाद सभी कांग्रेसी एकजुट होकर प्रत्याशी को लड़ाएंगे और जीताएंगे। महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि सभी को टिकट मांगने का अधिकार है। लेकिन दावा वहीं करे जिसने जमीनी स्तर पर काम किया हो। पूर्व विधायक रामयश सिंह और पूर्व जिलाध्यक्ष विकास चौधरी ने कांग्रेस के विकास कार्यों को विस्तार से गिनाया। महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष विमला पांडे और महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष संतोष चौहान ने कहा कि भाजपा महिलाओं की दुश्मन है। महंगाई की मार से महिलाओं का रसोई चलाना मुश्किल हो गया है।

मेयर अनीता शर्मा ने कहा कि भाजपा विकास में रोड़ा अटकाते आई है। भाजपा नेताओं के दबाव में निगम के अधिकारी रुचि नहीं दिखाते हैं। इसका खामियाजा भाजपा को चुनाव में भुगतना पड़ेगा। हाजी नईम कुरैशी और श्रमिक नेता मुरली मनोहर ने कहा कि भाजपा ने हमेशा अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों और कर्मचारियों का उत्पीड़न किया है। धर्मपाल सिंह ग्रामीण जिला अध्यक्ष, अरविंद शर्मा, ओपी चौहान, अंजू मिश्रा महिला अध्यक्ष, राजीव चौधरी कार्यकारी जिलाध्यक्ष, महेश राणा, सतीश कुमार, राजबीर सिंह और अशोक शर्मा ने भी अपनी बात रखी।

इनकी रही मौजूदगी
हरिद्वार। बैठक में चौधरी बलजीत सिंह, किरणपाल वाल्मीकि, जटाशंकर श्रीवास्तव, यशवंत सैनी, शुभम अग्रवाल, शैलेंद्र सिंह, गुलवीर सिंह, रवि कश्यप, अंजू द्विवेदी, पार्षद कैलाश भट्ट, उदयवीर चौहान, अनिल भास्कर, संजय शर्मा, सहाबुद्दीन, मेहरबान खान, सोहेल कुरैशी, राजीव भार्गव, महावीर वशिष्ठ, अमन गर्ग, नवेज अंसारी, धर्मपाल ठेकेदार, विशाल राठौर, विकास सिंह, हाजी रफी खान, शशी झा, सतीश दुबे, सपना सिंह आदि मौजूद रहे। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *