सचिवालय के इन पदों पर हो रही हैं भर्तियां

उत्तराखंड सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन की ओर से वाहन चालक के 162 पदों पर भर्तियां

इच्छुक एवं पात्र अभ्यर्थी जल्द से जल्द अपनी आवेदन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।

देहरादून। अगर आपका सपना भी एक आकर्षक वेतन वाली सरकारी नौकरी करने का है तो आज यह आर्टिकल आपके लिए बेहद ही मददगार साबित हो सकता है। आपको बता दें कि इन दिनों उत्तराखंड सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन ने ड्राइवर के 162 पदों पर भर्तियां निकाली हैं जिसके लिए 27 अगस्त से आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत  की जा चुकी है।
इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी 10 अक्टूबर तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा भर्ती संबंधी अन्य जानकारी पाने के लिए इच्छुक उम्मीदवार यूकेएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विज़िट कर ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढे सकते हैं।

आवेदन के लिए निर्धारित न्यूनतम आयुसीमा 

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 21 वर्ष होनी चाहिए। साथ ही 40 वर्ष तक के अधिकतम आयुसीमा वाले अभ्यर्थियों को आवेदन करने का मौका दिया जा रहा है। इसके अलावा आरक्षित वर्ग सभी उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार आयुसीमा में छूट भी दी जाएगी।

किन-किन विभागों में होंगी नियुक्ति 

इस भर्ती के प्रक्रिया के अंतर्गत चयनित उम्मीदवारों को उत्तरखंड सचिवालय के अलावा जिलाधिकारी के व्यक्तिगत चालक के रूप में तैनाती दी जाएगी। इसके अलावा खाद्य विभाग, आबकारी विभाग के कार्यालयों में भी चयनित उम्मीदवारों को वाहन चालक के रूप में नियुक्त किया जा सकता है।

न्यूनतम शैक्षिक योग्यता

उत्तरखंड सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन की ओर से निकाली गई इन भर्तियों में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को न्यूनतम दसवीं पास होना अनिवार्य है। साथ ही वाहन चालन में वैध लाईसेंस भी होना अनिवार्य है। इस बारे में और अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल नोटिफिकेशन को देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *