टाटा मोटर्स ने वंदना कटारिया को सौंपी कार 

हमारे एथलीटों ने जिस प्रतिबद्धता और जबर्दस्त जज्बे का परिचय दिया : शैलेश चंद्रा 

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

रुड़की। हाल ही में पोडियम फिनिश से चूकने वाले ओलंपियनों को अल्ट्रोज सौंपने की घोषणा के अनुसार, टाटा मोटर्स ने आज कार वंदना कटारिया को सौंप दी, जिन्होंने महिला हॉकी में उत्तराखंड से भारत का प्रतिनिधित्व किया था। वंदना 2013 महिला हॉकी जूनियर विश्व कप में भारत की शीर्ष गोल करने वाली खिलाड़ी रही हैं।

वर्षों से अपने सराहनीय प्रदर्शन के माध्यम से, उन्होंने लाखों लोगों का दिल जीता है और अरबों को प्रेरित किया है। उनको कार सौंपने के लिए हैंडओवर समारोह मिडास मोटर्स रुड़की में मुकेश संगल, डीलर प्रिंसिपल और एथलीट के परिवार की उपस्थिति में आयोजित किया गया था।

भारत के प्रमुख ऑटोमोबाइल  ब्रैंड टाटा मोटर्स ने उन भारतीय एथलीटों को ऑल्ट्रोज – द गोल्ड स्टैंडर्ड ऑफ हैचबैक्स की चाबियां सौंपीं, जो हाल में ही हुए टोक्यो ओलंपिक  में कांस्य पदक जीतने से बहुत ही कम अंतर से चूक गए। भले ही उन्होंने मेडल न जीता हो, लेकिन उन्होंने लाखों लोगों का दिल जीता और अरबों लोगों को अपनी शानदार परफॉर्मेंस से प्रेरित किया।

इन खिलाड़ियों को पहचान दिलाने और उन्हें बधाई देने के लिए, टाटा मोटर्स ने अलग-अलग श्रेणियों, जैसे हॉकी, कुश्ती, गोल्फ, बॉक्सिंग और डिस्कस थ्रो में 24 ओलंपिक खिलाड़ियों को सम्मानित किया। हरेक महिला या पुरुष एथलीट को उनके गोल्ड स्टैंडर्ड प्रयासों  के इनाम के रूप में हाई स्ट्रीट गोल्ड कलर वाली एक ऑल्ट्रोज गिफ्ट की जाएगी।

टाटा मोटर्स में पैसेंजर व्हीकल बिजनेस के प्रेसिडेंट शैलेश चंद्रा ने कहा,  “हाल ही में आयोजित किए गए टोक्यो ओलंपिक में हमारे एथलीटों ने जिस प्रतिबद्धता और जबर्दस्त जज्बे का परिचय दिया, उन पर हमें काफी गर्व है। मैं इन खिलाड़ियों के साथ प्लेटफॉर्म शेयर कर काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं ।

खिलाड़ियों के शानदार जज्बे की गूंज के साथ हमें उनकी कड़ी मेहनत को पहचान देकर टाटा ऑल्ट्रोज, गोल्ड स्टैंडर्ड इन प्रीमियर हैचबैक्स गिफ्ट करते हुए काफी खुशी हो रही है। वह हममें से एक को लगातार प्रेरित कर रहे हैं। हम उनके बेहतर भविष्य के लिए उन्हें शुभकामना देते हैं। हमें पूरा विश्वास है कि आने वाले वर्षों में वह हमारे देश को सफलता के उच्चतम शिखर पर पहुंचाएंगे।“

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *