मसूरी-दून मार्ग पर युवक का शव मिलने से सनसनी

शव की सूचना पर मसूरी पुलिस कोतवाल राजीव रौथाण के नेतृत्व में घटना स्थल पहुंची

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

देहरादून। मसूरी देहरादून मार्ग के चुनाखाला के पास एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। शव की सूचना पर मसूरी पुलिस कोतवाल राजीव रौथाण के नेतृत्व में घटना स्थल पहुंची और शव को कब्जे में लेना पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल लाया गया।

बताया जा रहा है कि मृतक बिजनौर का रहने वाला है वह 3 सितंबर को बिजनौर से मसूरी के लिए चला था परंतु और मंसूरी नहीं पहुंच पाया था। युवक के परिजनों ने बिजनौर पुलिस और मसूरी पुलिस से युवक के ना मिलने की सूचना दी थी जिस पर पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए युवक की तलाश शुरू की गई।

रविवार को मसूरी चुनाखाले के पास युवक की बाइक दिखाई दी जिसकी निशानदेही पर युवक की तलाश जारी की गई वह युवक मृत अवस्था में खाई में पड़ा हुआ मिला। जिसके बाद स्थानीय जनता ने पुलिस को युवक के शव मिलने की सूचना दी गई। कोतवाल राजीव रौथाण ने बताया कि मृतक सानिद बेग पुत्र तौकीर बेग उम्र 35 निवासी गांव खुसयाकी थाना किरतपुर बिजनौर उत्तर प्रदेश की पहचान बिजनौर के तौर पर की गई। इसके बाद युवक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई है।

युवक के शव को मसूरी उप जिला चिकित्सालय में लाया गया है जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पूरी घटना की जांच की जा रही है। वह युवक खाई में कैसे गिरा इसकी भी जांच की जा रही है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ के लिए टीम भेजी गई है वह आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *