जोगीवाला में नया ट्रैफिक प्लान लागू, पीकऑवर्स में भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित

देहरादून शहर के सबसे बड़े बॉटल नेक जोगीवाला के लिए नया ट्रैफिक प्लान लागू किया गया 

एक दिन पहले एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने शहर के बॉटल नेक के लिए अलग से यातायात प्लान तैयार करने के निर्देश दिए थे

देहरादून। देहरादून शहर के सबसे बड़े यातायात बॉटल नेक (संकरा मार्ग यातायात अधिक) जोगीवाला के लिए एसएसपी के निर्देश पर नया ट्रैफिक प्लान लागू किया गया है। इसके तहत मोहकमपुर आरओबी से रिस्पना पुल के बीच एक-एक लेन में ट्रैफिक चलाया जा रहा है। इसका गुरुवार को एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने भी जायजा लिया। इसके साथ ही पीक ऑवर्स में यहां भारी वाहन प्रतिबंधित कर दिए गए हैं।

एक दिन पहले एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने शहर के बॉटल नेक के लिए अलग से यातायात प्लान तैयार करने के निर्देश दिए थे। साथ ही एसपी ट्रैफिक को कहा था कि वह स्मार्ट सिटी, पीडब्ल्यूडी व अन्य विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक करें, ताकि निर्माण व सड़कों पर हो रहे कार्यों को जल्द पूरा किया जा सके। इन आदेशों के क्रम में नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में जोगीवाला बॉटल नेक में यातायात सुचारु करने का प्रयास किया गया।

यहां देहरादून से डोईवाला और डोईवाला से देहरादून के यातायात को रिस्पना से आरओबी के बीच एक-एक लेन में चलाया जा रहा है। इसमें एक लेन में चौपहिया और दूसरी लेन में दुपहिया वाहनों को चलाया जा रहा है। गुरुवार को एसएसपी खंडूरी ने मौके पर मौजूद इस प्लान का जायजा लिया। इसके साथ ही यहां पर सुबह नौ बजे से 11 बजे और शाम साढ़े चार बजे से सात बजे तक भारी वाहनों को प्रतिबंधित किया गया है।

एसपी ट्रैफिक ने कार्य जल्द पूरा करने के लिए स्मार्ट सिटी के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान शहर के विभिन्न तिराहों और चौराहों पर चल रहे कार्यों को जल्द पूरा करने को कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *