किशोरियों से दुराचार में नाबालिग सहित दो गिरफ्तार

कक्षा दस की दो छात्राओं से दुराचार के मामले में पुलिस ने एक किशोर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

विकासनगर। सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कक्षा दस की दो छात्राओं से दुराचार के मामले में पुलिस ने एक किशोर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने किशोर को बाल न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है। वहीं दूसरे आरोपी युवक को कोर्ट में पेश किये जाने के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

थाना क्षेत्र की कक्षा दस में पढ़ने वाली दो छात्राएं बीती सात सितंबर को सुबह स्कूल ड्रेस पहनकर घर से स्कूल के लिए गई, लेकिन उसके बाद उनका पता नहीं चल पाया। परिजन लगातार तलाशते रहे। सात और आठ सितंबर तक किशोरियों का कोई पता नहीं चल पाया। नौ सितंबर को किशोरियां घर पहुंची। जिसके बाद किशोरियों ने परिजनों को आप बीती सुनाई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट, दुराचार और अपहरण आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

एसओ सहसपुर नरेंद्र सिंह गहलावत ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में संबंधित अभियुक्त उमर पुत्र अब्दुल मलिक, निवासी बाजार चौकी के पीछे विकासनगर को गिरफ्तार किया गया। जबकि दुराचार के इस मामले में शामिल उमर का साथी बाल अपाचारी होने के कारण पुलिस ने परिजनों के साथ थाने बुलाया। जहां से किशोर को बाल न्यायालय में पेश करने पर उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया। जबकि उमर को कोर्ट में पेश किये जाने पर जेल भेज दिया है। पुलिस टीम में एसआई लक्ष्मी जोशी और कांस्टेबल अमरेंद्र शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *