विद्युतकर्मी की हत्या का खुलासा

पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी रविंद्र गुर्जर को गिरफ्तार किया

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

रुड़की। करीब एक महीने पहले भगवानपुर थाना क्षेत्र में विद्युतकर्मी की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी रविंद्र गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके कब्जे से हत्या करने में इस्तेमाल किया गया तमंचा और बाइक भी बरामद कर ली है। घटना का खुलासा रुड़की सिविल लाइन कोतवाली में हरिद्वार एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने किया है।

रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पहुंचे एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि पिछले महीने 11 अगस्त को ऊर्जा निगम के लाइनमैन बालेश की लउआ गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बालेश की पत्नी बबीता की ओर से तहरीर देकर मामले के खुलासे की मांग की गई थी। एसएसपी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए टीमों का गठन किया गया था।

पुलिस टीम एवं सीआईयू की अलग-अलग टीमों ने सर्विलांस एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की तो जानकारी मिली कि साल 2014 से बालेश और रविंद्र गुर्जर के सरिता नाम की महिला के साथ संबंध थे। एसएसपी ने बताया कि रविंद्र गुर्जर को लगता था कि बालेश की वजह से सरिता से उसके संबंध खत्म हो रहे हैं। ऐसे में रविंद्र गुर्जर ने बालेश को रास्ते से हटाने के लिए उसकी लउआ गांव में गोली मारकर हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया कि यह एक ब्लाइंड मर्डर केस था। इस केस के खुलासे के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *