फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में दिखा आकर्षक बांधनी, जयपुरी कलेक्शन

इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक का हुआ समापन

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

देहरादून। इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक के 5वें संस्करण का ग्रैंड फिनाले आज होटल स्टार वुड में आयोजित हुआ। दो दिवसीय फैशन उत्सव में सर्वश्रेष्ठ वसंत-गर्मियों के संग्रह, खादी, ब्राइडल, फेस्टिव और आकस्मिक संग्रह पर ध्यान केंद्रित किया गया। ग्रैंड फिनाले की शुरुआत दिल्ली के जाने-माने डिजाइनर राजदीप राणावत के ओपनिंग शो से हुई।

उन्होंने कार्यक्रम के दौरान बांधनी संग्रह का प्रदर्शन किया। अपने संग्रह के बारे में बात करते हुए, राजदीप ने कहा, हम मुद्रण प्रक्रियाओं के लिए एज़ो-मुक्त स्याही का उपयोग करते हैं जो पर्यावरण के अनुकूल है, और यह हमारी तरफ से हरे भरे वातावरण को बढ़ावा देने की एक छोटी सी पहल है।

ग्रैंड फिनाले में अपने संग्रह का प्रदर्शन करने वाले अन्य डिजाइनरों में नीतू भूत्रा, स्वीटी लायक, आदित्य कुमार सिंह, करण बत्रा, मोहन लाल संस, हनीत सिंह मौजूद रहे। शो का समापन जयपुर के प्रसिद्ध डिजाइनर हनीत सिंह द्वारा शाही जयपुरी संग्रह के प्रदर्शन के साथ हुआ। हनीत सिंह अपने बेहतरीन फिनिश और कपड़ों की उच्च फिटिंग के लिए जाने जाते हैं। वह लुधियाना और जयपुर के शीर्ष फैशन डिजाइनरों में से हैं।

आईसीएलएफडब्लू के 5वें संस्करण की परिणति के बारे में बोलते हुए, शो के आयोजक विभोर और गौरव ने कहा, इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक के प्रत्येक संस्करण से हमें बहुत सीखने को मिला है, और हर बार हमने भारतीय डिजाइनरों को अपने कलेक्शन को प्रस्तुत करने के लिए उत्तराखंड में एक विश्व स्तरीय मंच प्रदान करा है। हम अपने सभी भागीदारों और डिजाइनरों को तहे दिल से धन्यवाद देते हैं जिन्होंने एक शानदार आयोजन को अंजाम देने की हमारी क्षमता में विश्वास रख्खा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *