गांधी जयंती पर सभी 100 वार्डों में चलेगा विशेष स्वच्छता अभियानः महापौर

कैंट विधानसभा की साईं लोक कॉलोनी स्थित मछली तालाब को सफाई करा कर उसे पर्यटक स्थल के रूप में विकसित किया जाएगा : महापौर

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

देहरादून। धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के पथरीबाग चौक पर अत्याधुनिक शौचालयों का उद्घाटन करने के पश्चात मीडिया से बातचीत करते हुए देहरादून के महापौर सुनील उनियाल गामा ने बताया कि सेवा ही समर्पण अभियान के अंतर्गत आगामी 2 अक्टूबर गांधी जयंती पर देहरादून नगर निगम के सभी 100 वार्डों में विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा।

महापौर ने कहा की निगमकर्मी तो महानगर को स्वच्छ रखने के लिए निरंतर कार्य करते ही है, पर यह नागरिकों का कर्तव्य है कि कम से कम गंदगी करें क्योंकि स्वच्छता तभी कायम रहती है जब किसी स्थान को गंदा ही ना किया जाए। महापौर के अनुसार कैंट विधानसभा की साईं लोक कॉलोनी स्थित मछली तालाब को सफाई करा कर उसे पर्यटक स्थल के रूप में विकसित किया जाएगा।

शौचालय उद्घाटन कार्यक्रम में महानगर मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल, मंडल अध्यक्ष संदीप मुखर्जी, पार्षद आलोक कुमार, महिपाल धीमान, राजपाल सिंह, भाजपा नेता वीर सिंह पवार, गिरिराज उनियाल, शशि जोशी, नवीन, कलम सिंह मियां ,मंडल युवा मोर्चा अध्यक्ष सरदार सोनू सिंह , महिला मोर्चा अध्यक्ष सर्वेश्वरी थपलियाल, बबली रावत, रिया कोहली, इंदिरा बडोनी सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *