एसजीआरआर में अभिभावक शिक्षक संघ की बैठक

पूर्व जिला पंचायत सदस्य दो-दो शिक्षकों का देंगे मानदेय

वर्तमान सदस्य ने पंचायत निधि से कक्ष निर्माण की घोषणा की।

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

सहसपुर। श्री गुरु राम राय इंटर कालेज सहसपुर में अभिभावक शिक्षक संघ की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सहसपुर क्षेत्र के ग्राम प्रधानों, क्षेत्र पंचायत सदस्य, जिला पंचायत सदस्य और अन्य जनप्रतिनिधियों ने शिरकत की। बैठक में विद्यालय से संबंधित विभिन्न प्रकार के समस्याओं को सभी के सम्मुख रखा गया। विद्यालय के 64 वर्षों के इतिहास में पहली बार अभिभावकों के साथ-साथ भूतपूर्व और वर्तमान जनप्रतिनिधियों ने प्रतिभाग किया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य रविंद्र सैनी के द्वारा विद्यालय में विज्ञान वर्ग की कक्षाएं संचालित करने, कृषि एवं वाणिज्य की मान्यता के शासनादेश को निर्गत करवाने हेतु सभी के द्वारा प्रधानाचार्य की सराहना की गई।

बैठक में पूर्व जिला पंचायत सदस्य राशिद पहलवान एवं विद्यालय के भूतपूर्व छात्रा व समाजसेवी नीरज कश्यप ने विद्यालय में वित्तविहीन विज्ञान वर्ग इंटरमीडिएट की कक्षाओं के संचालन हेतु दो दो शिक्षकों का मानदेय प्रतिमाह देने की घोषणा की। यशपाल नेगी ने अपनी जिला पंचायत सदस्य पत्नी की ओर से विद्यालय हेतु जिला पंचायत निधि से विद्यालय में कक्ष निर्माण की घोषणा की।

अन्य जनप्रतिनिधियों अकरम सलमानी क्षेत्रा पंचायत सदस्य, सादिक रहमान प्रधान खुशहालपुर, विनोद लक्खा, तौकीर हसन, अर्चना मौर्य, दीक्षा विश्वकर्मा, मोईन खान आदि ने भी अपने सहयोग से विद्यालयों में भौतिक संसाधन जुटाने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर सुंदर थापा पूर्व प्रधान सहसपुर, आलोक बिजल्वाण, जयंत कुमार सिंह, अलका, हेमा, दीपक, विभा, इनायत अली, सुरेंद्र मदान, मुकेश कुमार, सत्यपाल चौहान, नौशाद, संजीदा, नपफीसा, अंशु, नैना, अर्चना, मेघा, नीलम, धारा सिंह, ऋतु, श्यामलाल आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *