बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, 10 वाहनों के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 10 बाइकें भी बरामद की गई

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

रुड़की। गंगनहर कोतवाली पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने चार बाइक चोरी के आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 10 बाइकें भी बरामद की गई हैं। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया कि बीती 26 सितंबर को सपरपुर निवासी अंजली सिंह पुत्री सुखपाल सिंह ने गंगनहर कोतवाली में तहरीर दी थी।

जिसमें उन्होंने बताया कि दो मोटरसाइकिल सवार युवक उसका पर्स और मोबाइल छीनकर फरार हो गए हैं। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की। मुखबिरों को एक्टिव किया गया। पुलिस टीम जब सलियर बैरियर के पास चेकिंग कर रही थी, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि घटना को अंजाम देने वाले युवक चोरी की मोटरसाइकिल पर माधोपुर गांव के पास हाइवे से सलियर की ओर आ रहे हैं।

तभी पुलिस टीम ने सघन चेकिंग अभियान चलाते हुए दो अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर आ रहे चार युवकों को रोका। जब युवकों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने मोटरसाइकिलें चोरी करना व पूर्व में की गई पर्स, मोबाइल छीनने की घटना को कुबूल किया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर कुल 10 चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। पकड़े गए आरोपियों में 2 आरोपी राहुल उर्फ चुन्नू, अनूप उर्फ लुप्पी माहेश्वरी थाना भगवानपुर के रहने वाले हैं। वहीं तीसरा आरोपी बृजेश, कुरड़ी, थाना देवबंद का निवासी है। चौथा आरोपी योगेश ढिंडावली थाना शाहपुर जिला मुजफ्फरनगर का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *