सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार युवक की मौत

रात युवक की स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क के पैराफिट से टकरा गई और वह सड़क से नीचे गिर गया

युवक ने एम्स पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

एसबीटी न्यूज उत्तराखंड

पौड़ी। शहर में कोटद्वार रोड पर सड़क हादसे में स्कूटी सवार की मौत हो गई है। मृतक शादी समारोह से लौट रहा था। युवक की मौत से परिवार सदमे में है। वहीं, युवाओं में भी शोक की लहर बनी हुई है। कोतवाल पौड़ी विनोद गुंसाई ने बताया कि सेंट थॉमस स्कूल मोहल्ला निवासी दीपक राणा उम्र 25 पुत्र चंद्रशेखर राणा पौड़ी ब्लाक के बंगर गांव में शादी समारोह में शामिल होने के बाद स्कूटी में घर लौट रहा था।

कोटद्वार रोड पर छतरीधार में देर रात दीपक की स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क के पैराफिट से टकरा गई और वह सड़क से नीचे गिर गया। हादसे में दीपक गंभीर रुप से घायल हो गया। पीछे से आ रहे कुछ युवाओं ने दीपक को 108 सेवा के माध्यम से जिला अस्पताल पौड़ी में भर्ती कराया। जहां उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

बताया कि हादसे में घायल युवक को एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर किया गया था, लेकिन युवक ने एम्स पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। युवक के साथी मोहित सिंह ने बताया कि हादसे में दीपक के सिर पर गंभीर चोटें आ गई थी, उसके मुंह, नाक व कान से लगातार खून का रिसाव हो रहा था। बताया कि मृतक के पिता ठेकेदारी करते हैं, उसके दो बड़े भाई हैं। मोहित ने बताया कि घटना के बाद परिवार सदमे में है, जबकि युवाओं में शोक की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *