युवक ने रिश्तेदार के घर की खुदकुशी

रिश्तेदारी में आए युवक ने खुदकुशी कर ली, उसका शव कमरे के अंदर फंदे से लटका मिला

एसबीटी न्यूज उत्तराखंड

हल्द्वानी। घर से भागकर हल्द्वानी अपनी रिश्तेदारी में आए युवक ने खुदकुशी कर ली। उसका शव कमरे के अंदर फंदे से लटका मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। युवक के खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले में स्वतनों से पूछताछ कर रही है। चर्चा है कि युवक किसी बीमारी से परेशान था। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मिली जानकारी के अनुसार मोहननगर, देवरिया, बरेली निवासी मुकेश मौर्या (18) पुत्र निर्मल मौर्या तीन दिन पहले स्वजनों से नाराज होकर घर से भाग गया था। इसके बाद वह चौफला चौराहा मुखानी निवासी अपने एक रिश्तेदार के घर पहुंच गया था। स्वजनोंदेर शाम वह वापस पहुंचा तो मुकेश का शव फंदे से लटका था। युवक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मुखानी थानाध्यक्ष कविंद्र शर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होंने शव को फंदे से नीचे उतारा पीएम के लिए भेजा। थानाध्यक्ष ने बताया कि मुकेश के पिता एक दिन पहले ही उसे बुलाने के लिए हल्द्वानी आए थे। मुकेश ने घर जाने से साफ मना कर दिया। तनाव में आकर उसने खुदकुशी कर ली। उन्होंने बताया कि मृतक एक बीमारी से भी परेशान था। ने उसे वापस घर बुलाने की कोशिश की लेकिन वह वापस नहीं लौटा। शनिवार को मुकेश का रिश्तेदार घर से पेंटिंग का काम करने के लिए निकल गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *