पार्टी ने टिकट नही दिया तो निर्दलीय चुनाव लड़ने का कर दिया ऐलान

टिकट न मिलने से भाजपा नेता दर्शनलाल नाराज

 घनसाली विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की।

घनसाली। भाजपा से टिकट न मिलने से नाराज भाजपा नेता दर्शनलाल ने घनसाली विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की है। जिससे भाजपा प्रत्याशी शक्तिलाल शाह की परेशानी बढ़ गई है। दर्शन लाल के देहरादून से घनसाली पहुंचते ही शक्तिलाल उन्हें मनाने उनके घर गये,लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

पार्टी के फैसले से नाराज दर्शनलाल ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की ताल ठोकते हुए कहा कि उनका निर्दलीय चुनाव लड़ने का इरादा नहीं था, लेकिन समर्थकों की इच्छा है कि वह निर्दलीय चुनाव लड़े। बीते तीन वर्ष पूर्व घनसाली की राजनीति में उभरे दर्शन लाल इससे पूर्व जापान में अपने कारोबार में सक्रिय थे। कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के दौरान वह अपने घर घनसाली आये घर आये,

उन्होंने उस दौरान गांव-गांव जाकर लोगों को राशन व कोरोना बचाव से संबंधित सामग्री बांटी। जिसके बाद ही दर्शनलाल ने राजनीति में किस्मत आजमाने की ठानी और क्षेत्र में सामाजिक और धार्मिक कार्यों में बढ़चढ़ कर प्रतिभाग कर आर्थिक सहयोग भी किया। उन्होंने घनसाली की 11 न्याय पंचायतों में कोरोना वारियर्स को सम्मानित भी किया। 2022 विधानसभा चुनाव के लिए उन्होंने भाजपा से टिकट की दावेदारी की, लेकिन अंत में पार्टी ने शक्तिलाल शाह को प्रत्याशी घोषित कर दिया। जिससे नाराज होकर दर्शनलाल ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *