कोतवाली के नजदीक एटीएम तोड़कर चोरी की कोशिश

कोतवाली के नजदीक एटीएम तोड़कर चोरी की कोशिश

*आगे और पढ़े।

दो लाख रुपये समेत तीन सटोरिए व चरस तस्कर गिरफ्तार

हरिद्वार। हरिद्वार पुलिस 26 जनवरी से पहले आतंकी घटनाओं से निपटने के लिए अपनी सुरक्षा व्यवस्था जांचने में जुटी हुई है। वहीं पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धता बता बेखौफ चोरों ने कोतवाली हरिद्वार से बमुश्किल आधा किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया। इस दौरान चोर ने पहले एटीएम का शटर तोड़ा। उसके बाद अंदर एटीएम मशीन के लॉकर को उखाड़ने का प्रयास किया। लेकिन एटीएम की मजबूती के आगे चोर का बस नहीं चला। जब कैश नहीं निकाल पाया तो चोर अंदर रखे एक मोबाइल फोन व चार्जर पर जाते-जाते हाथ साफ कर गया।

मवार देर रात किसी समय भोलागिरी रोड स्थित एसबीआई के एटीएम का पहले अज्ञात चोर द्वारा ताला तोड़ा गया। इसके बाद चोर ने एटीएम में घुस अंदर का दरवाजा तोड़ा। एटीएम मशीन को तोड़ने का काफी प्रयास किया लेकिन वह उसमें कामयाब नहीं हो सका। हार कर अंदर रखे एक मोबाइल और चार्जर को लेकर चोर चंपत हो गया। कोतवाली हरिद्वार इंचार्ज राकेंद्र कठैत ने बताया कि मंगलवार सुबह इस वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों से चोर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ऐसा पुलिस का दावा है।

* दो लाख रुपये समेत तीन सटोरिए व चरस तस्कर गिरफ्तार

पंतनगर। पत्थर चट्टा क्षेत्र में सट्टे की खाईबाड़ी कर रहे तीन सटोरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से करीब दो लाख की नकदी बरामद हुई है। बाद में पुलिस ने तीनों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं दूसरे मामले में लालकुआं निवासी तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से लाखों रुपये कीमत का 134 ग्राम चरस बरामद हुआ है। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

सीओ पंतनगर अमित कुमार ने बताया कि सोमवार रात पंतनगर थाना पुलिस क्षेत्र में गश्त पर थी। इसी बीच सूचना मिली कि पत्थर चट्टा क्षेत्र में सट्टे की खाईबाड़ी चल रही है। सूचना पर थानाध्यक्ष पंतनगर राजेंद्र सिंह ढांगी, एसआई प्रकाश सिंह बिष्ट पुलिस कर्मियों के साथ पहुंच गए। पुलिस को देख सट्टे की खाईबाड़ी कर रहे तीन युवक भागने लगे। इस पर पुलिस कर्मियों ने उनकी घेराबंदी कर दबोच लिया। तलाशी में उनके पास से पुलिस को दो लाख की नकदी बरामद हुई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *