बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी वेब सीरीज की शूटिंग के लिए पहाड़ों की रानी मसूरी पहुंचे

मसूरी। बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए शुक्रवार को पहाड़ों की रानी मसूरी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाई और मसूरी की वादियों का आनंद लिया। उन्होंने बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड को लेकर कहा कि कुछ लोग हैं जो राजनीति की चाह रखते हैं, लेकिन उन्हें कोई नहीं जानता। वह इस तरह की हरकत कर अपनी पहचान बनाने की कोशिश करते हैं। शुक्रवार को शूटिंग के बाद अभिनेता जावेद जाफरी प्रशंसकों से मिले।

उन्होंने कहा कि मसूरी बहुत ही खूबसूरत जगह है और शूटिंग के लिए यहां कई बेहतरीन लोकेशन हैं। उन्होंने पत्रकारों से वार्ता में कहा कि वेब सीरीज की शूटिंग मालरोड के साथ ही कुछ अन्य जगहों पर की गई है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड लोगों के मनोरंजन के लिए फिल्में बनाता है। उन्होंने साउथ की फिल्मों को लेकर कहा कि वहां ऐसे इमोशन को टच किया जाता है, जिससे देश के लोग सीधे जुड़ जाते हैं। वहां मां, परिवार, भाई समेत ऐसे तमाम बिंदुओं को फिल्मों में शामिल किया जाता है, जिससे लोग वहां की फिल्मों को पसंद करते हैं।

उन्होंने युवाओं से शिक्षा को लेकर जागरूक करने को कहा। कहा कि युवा देश को जोड़ने की बात करें और खुद के साथ देश का विकास करें। उन्होंने कहा कि डांस, कॉमेडी के बाद अब उनको सीरियस रोल मिल रहे हैं। लेकिन उन्हें कॉमेडी फिल्मे ज्यादा पसंद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *