हथियारों के बल पर हरियाणा से लूटी कार पुलिस ने की बरामद

-अंधेरे का फायदा उठाकर लुटेरे हुए फरार। 

हरिद्वार। बहादराबाद थाना पुलिस ने हथियारों के बल पर हरियाणा से लूटी एक कार को रविवार तड़के पकड़ लिया, लेकिन लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बच निकले। गाड़ी बरामद होने की जानकारी हरियाणा पुलिस को दे दी गई है। फरार लुटेरों को जहां अब बहादराबाद पुलिस तलाश रही है तो वहीं हरियाणा पुलिस भी आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है। बहादराबाद थाना पुलिस के मुताबिक, रविवार तड़के पुलिस की टीम बहादराबाद टोल बैरियर पर बाहर से आने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस टीम को देख बिना नंबर की एक हुंडई आई 10 कार बैरियर से पहले ही रूक गई। पुलिस को शक हुआ तो एक सिपाही को कार की तरफ भेजा गया। पुलिस को अपनी तरफ आते देख कार सवार तीन युवक नीचे उतरे और खेतों की ओर भाग निकले।

पुलिस की पूरी टीम आरोपियों का पीछा करते हुए खेतों में गई, लेकिन अंधेरा का फायदा उठाकर आरोपी गायब हो गए। पुलिस ने जब बिना नंबर की इस कार की तलाशी ली तो उसमें दो मोबाइल, दो नंबर प्लेट, एटीएम कार्ड फरीदाबाद हरियाणा के रहने वाले प्रदीप कुमार का आधार और पैन कार्ड बरामद किया।

पुलिस ने जब संबंधित थाने से जानकारी ली तो पता चला कि प्रदीप की कार को तमंचा और चाकू की नोक पर हरियाणा से लूट लिया गया था। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद अज्ञात बदमाशों ने मामला ठंडा होने तक देवभूमि की शरण लेनी चाही, लेकिन हरिद्वार पुलिस की चैकसी ने बदमाशों के इरादों पर पानी फेर दिया। वहीं, फरार हुए लुटेरों की सूचना हरियाणा पुलिस को भी दे दी गई है। अब न केवल हरिद्वार पुलिस बल्कि हरियाणा पुलिस भी तीनों फरार लुटेरों की तलाश में लग गई है। थानाध्यक्ष बहादराबाद नितेश शर्मा ने बताया कि जल्द ही फरार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *