अति विशिष्ट वरिष्ठ नागरिकों को सम्मानित करेगी दून सिख वेलफेयर सोसाइटी

देहरादून। दून सिख वेलफेयर सोसायटी की  होटल अमर हाइट्स चन्दर नगर में सम्पन्न कार्यकारिणी की बैठक में शहर के 90 वर्ष के ऊपर के वरिष्ठ नागरिकों को मार्च 2023 में सम्मानित करने का निर्णय लिया गया। इस सम्बन्ध में सलाहकार कमेटी की बैठक अगले सप्ताह होगी जिसमें इस योजना को कार्यन्वित करने का निर्णय लिया जायेगा।

वर्ष 2023 की कार्यकारिणी की प्रथम बैठक सोसायटी के नये अध्यक्ष सरदार जसबीर सिंह मदान की अध्यक्षता में सदस्यों को शपथ दिलाने एवँ 2 मिनट्स की विश्व शान्ति के मौन प्रार्थना से हुई। संस्थापक अध्यक्ष श्री कृपाल सिंह चावला जी ने वर्ष 2022 के अध्यक्ष श्री विजय कुमार गुप्ता एवँ अन्य कार्यकरिणी के कार्यक्रमों की प्रंशसा करते हुए नये अध्यक्ष श्री जसबीर सिंह मदान, सचिव कृष्ण कुमार अरोड़ा एवँ कोषाध्यक्ष श्री त्रिलोचन सिहं के साथ अन्य कार्यकारिणी सदस्यों से सोसायटी के श्रेष्ठ एवँ सराहनीय कार्य कर सोसायटी के नाम को रोशन करेंगे।

श्री ए एस भाटिया जी नई कार्यकारिणी का स्वागत एवँ शुभकामनाएं कविता द्वारा किया। सेवा के इस त्रैमास के कार्यो पर सदस्य श्री अर्जुन दास भरद्वाज,जी एस जसस्ल, जे सी शर्मा,  श्री भाटिया, जी एस डंग, गुरजीत सिंह, के के अरोड़ा, श्री जे सी आहूजा, श्री जग्गी एवँ श्रीमती हरवींन कौर ने भाग लिया। अगले त्रैमास के सेवा कार्य मे 5 सुझाव आये और अन्त में 90 वर्ष से ऊपर के वरिष्ठ नागरिकों के सम्मानित करने का फैसला लिया गया। बैठक में अधिकतम सदस्यों ने भाग लिया। अन्त मे श्री जसस्ल द्वारा कार्यकारिणी सदस्यों को  बैठक सफल बनाने एवँ तीनों होस्ट को धन्यवाद देने के साथ सौहार्द पूर्ण माहौल में सम्पन्न हो गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *